Two gangsters who snatched a chain from a stolen bike were arrested in Jaipur, 24 incidents revealed-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 29, 2020 3:54 pm
Location
Advertisement

जयपुर में चोरी की बाइक से चेन स्नेचिंग करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, 24 वारदात का खुलासा

khaskhabar.com : गुरुवार, 13 अगस्त 2020 3:57 PM (IST)
जयपुर में चोरी की बाइक से चेन स्नेचिंग करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, 24 वारदात का खुलासा
जयपुर। महेश नगर थाना पुलिस ने चोरी की बाइक से चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का गुरुवार को पर्दाफास कर दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने दो दर्जन चेन्र स्नेचिंग व बाइक चोरी की दो वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। पुलिस दोनों आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

एडिशनल कमिश्नर (प्रथम) अजयपाल लांबा ने बताया कि बदमाश नौसाद खान उर्फ छोटू (23) और विष्णु पंवार (20) निवासी कटपुतली नगर कच्ची बस्ती ज्योतिनगर को गिरफ्तार किया गया है। कांस्टेबल भीम सिंह को मिली मुखबिर की सूचना पर आरोपित नौसाद उर्फ छोटू और विष्णु पंवार को करतारपुरा नाले के पास पुलिस टीम ने चोरी की बाइक पर पकड़ा। सख्ती से पूछताछ में आरोपितों ने अपने तीसरे साथी के साथ मिलकर लॉकडाउन के बाद जयपुर शहर में चेन स्नेचिंग की 26 वारदात व वाहन चोरी की दो वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया। जिनके कब्जे से आदर्श नगर इलाके से चुराई एक बाइक व महेश नगर इलाके में तोड़ी सोने की चेन बरामद की गई है। पुलिस गिरोह के फरार तीसरे साथी बदमाश की तलाश कर रही है।

मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों को बनाया निशाना - डीसीपी (साउथ) मनोज कुमार ने बताया कि गिरोह का मास्टर माइंड नौसाद खान उर्फ छोटू है। वह पूर्व में भी जयपुर शहर में चेन स्नेचिंग व वाहन चोरी के मामले में गिरफ्तार हो चुका है। उसने चेन स्नेचिंग की वारदातों को दूबारा से अंजाम देने के लिए अपने दो साथियों के साथ मिलकर योजना बनाई। जिसके तहत मॉर्निग वॉक पर निकने वाले लोगों को निशाना बनाकर वारदातों को अंजाम देना था। चेन स्नेचिग की वारदात को अंजाम देने पर पुलिस के पकड़ में नही आए इसलिए ही दो बाइक चोरी की। 22 मई से अपने दोनों साथियों के साथ मास्टर माइंड छोटू सक्रिय हो गया और महज ढाई माह में महेश नगर, सोडाला, श्याम नगर, ज्योति नगर, जवाहर नगर, शिप्रापथ, आदर्श नगर, गांधी नगर, चित्रकूट, वैशाली नगर, जवाहर सर्किल, अशोक नगर, मालवीय नगर व बजाज नगर में कुल 24 चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस गिरोह के तीसरे साथी की तलाश के साथ गिरफ्तार दोनों आरोपितों से लूट का माल बरामदगी के प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement