Two accused arrested in attempt to murder in Galtagat police station of Jaipur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 9:25 am
Location
Advertisement

जयपुर के गलतागेट थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, देशी कट्टा बरामद

khaskhabar.com : बुधवार, 29 जनवरी 2020 6:28 PM (IST)
जयपुर के गलतागेट थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, देशी कट्टा बरामद
जयपुर। गलतागेट थाना पुलिस ने गोली मारकर एक युवक की हत्या के प्रयास मामले में दो बदमाशों को बुधवार दोपहर गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
डीसीपी (नोर्थ) डॉ. राजीव प्रचार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी नईम (30) और फैजान उर्फ पांचू (19) वन विहार कॉलोनी इदगाह गलतागेट के रहने वाले हैं। दोनों आरोपी रिश्ते में चाचा-भतीजे हैं। हत्या के प्रयास के मामले में बुधवार दोपहर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी नईम से वारदात में प्रयुक्त देशी कट्टा भी बरामद कर लिया गया है। आरोपी फैजान के खिलाफ गलतागेट व भट्टाबस्ती थाने में दो अपराधिक प्रकरण दर्ज हैं।

यह था मामला: 25 जनवरी को शफीक के छोटे भाई कासिम की मोबाइल पर नईम व उसके भाई फरमान व भतीजे फैजान उर्फ पांचू से कहासुनी हो गई थी। शफीक अपने दोस्त शरीफ व भाई कासिम को लेकर बातचीत करने नईम के घर पहुंचा। वहां नईम ने अपने भाई व भतीजे के साथ मिलकर फायर कर दिया। शरीफ के सीने में गोली लगने पर आरोपी वहां से भाग निकले। घायल शरीफ निवासी सैय्यद कॉलोनी बासबदनपुरा को इलाज के लिए एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके पर्चा बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू की गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement