Two accused arrested for stealing motorcycles, seven bike recovered-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:55 pm
Location
Advertisement

मोटरसाईकिल चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, सात बाइक बरामद

khaskhabar.com : बुधवार, 14 मार्च 2018 7:50 PM (IST)
मोटरसाईकिल चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, सात बाइक बरामद
सवाई माधोपुर। जिला मुख्यालय के मानटाउन थाना पुलिस ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए 7 मोटरसाइकिल चोरी करने वाले दो आरोपियों को धर दबोचा । इन दोनों आरोपियों ने जयपुर सवाई माधोपुर गंगापुर सिटी सहित विभिन्न क्षेत्रों से मोटरसाइकिल चोरी की थी जिसमें हीरो स्प्लेंडर TVS आरटीआर अपाचे और हीरो डीलक्स गाड़ी शामिल है जिसमें मोटर साइकिल चोरी के आरोपीयो से मानटाउन थाना पुलिस अभी पूछताछ कर रही है पूरे मामले की जांच थाना प्रभारी के नेतृत्व में हेडकांस्टेबल तेजसिंह कर रहे है

आरोपियों ने जयपुर के प्रताप नगर सहित कई थानों से मोटरसाइकिल चोरी की है। सवाई माधोपुर के गंगापुर सिटी और जिला मुख्यालय के कोतवाली थाना भवन टाउन थाना क्षेत्र से भी इनके द्वारा मोटरसाइकिल चोरी की गई। पूछताछ के बाद इनके पास से साथ मोटरसाइकिल है जो कि हीरो स्प्लेंडर हीरो डीलक्स TVS अपाचे सहित विभिन्न कंपनियों की गाड़ी शामिल है ।

पुलिस में बाइक चोरों के घर भी दबिश मारी जिसमें कुछ मोटरसाइकिल बरामद हुई इन दोनों आरोपियों से अभी पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है और इसके चलते अन्य और वारदाते भी खुलने की संभावना जताई गई है यह दोनों आरोपी उपखंड बोली के बड़ागांव सरवर जो कि सुरेश पुत्र लड्डू लाल मीणा सोनू निवासी झोपड़ा के रूप में इन लोगों की पहचान हुई । मानटाउन थाना प्रभारी हरभान सिंह ने बताया कि मोटरसाइकिल चोरी के आरोपियों की लंबे अरसे से पुलिस को तलाश थी। इसी के चलते खेरदा पुलिया के पास शक के आधार पर इनसे पूछताछ की गई और पुलिस का शक हकीकत में तब्दील हो गया और पुलिस ने इनको धर दबोचा जिसमें आज मानटाउन थाना पुलिस ने 7 मोटरसाइकिले बरामदगी की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement