transgender and police jawan caught physical relationship in channai-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 10, 2018 8:00 pm
Location
Advertisement

किन्नर से संबंध बनाते पकड़ा गया कांस्टेबल, लोगों ने बनाया वीडियो

khaskhabar.com : सोमवार, 03 दिसम्बर 2018 12:31 PM (IST)
किन्नर से संबंध बनाते पकड़ा गया कांस्टेबल, लोगों ने बनाया वीडियो
चेन्नई। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के थोरइपक्कम पुलिस स्टेशन में तैनात एक हैड कांस्टेबल किन्नर के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए रंग हाथ पकड़ा गया। जिसके बाद शीर्ष अधिकारियों ने उसे हटाकर विभागीय जांच बिठा दी है। इस सिपाही को युवाओं के एक समूह ने शनिवार की रात पल्लीकरनाई इलाके में एक बस के पीछे किन्नर के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए पकड़ लिया था। इन छात्रों ने सिपाही का विरोध किया और इसका विडियो बना लिया था।

स्थानीय लोगों ने सिपाही सतीश सत्यराज का विरोध किया और उसके वाहन को भी नुकसान पहुंचाया था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि स्थानीय लोग लंबे समय से यह शिकायत कर रहे थे कि कुछ किन्नर पल्लीवरम रेडिअल रोड पर रात के समय यात्रा कर रहे लोगों के साथ बदतमीजी करते हैं और पैसा वसूलते हैं। कई बार शिकायत के बाद भी पुलिस ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

स्थानीय लोगों का दावा है कि इलाके में लूट की भी कई वारदातें हो चुकी हैं। पल्लीकरनाई में रहने वाले चंद्रशेखर ने कहा, हमने यह मुद्दा पुलिसकर्मियों के साथ उठाया था लेकिन वे घूस लेते हैं और इस मुद्दे पर कोई ध्यान नहीं देते हैं। हमें संदेह है कि वे दोषियों के साथ मिले हुए हैं। शनिवार की रात कुछ युवकों ने देखा कि हेड कॉन्स्टेबल किन्नरों के साथ बातचीत कर रहे हैं।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement