Three miscreants running e rickshaw robbery arrested in police encounter, firing on police during checking-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:32 pm
Location
Advertisement

पुलिस मुठभेड़ में ई-रिक्शा लूटकर भाग रहे 3 बदमाश गिरफ्तार

khaskhabar.com : रविवार, 31 जुलाई 2022 10:06 AM (IST)
पुलिस मुठभेड़ में ई-रिक्शा लूटकर भाग रहे 3 बदमाश गिरफ्तार
नोएडा । नोएडा पुलिस और ई-रिक्शा लूटकर भागे बदमाशों के बीच रविवार को सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया और दो अन्य बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों के पास से.315 बोर मय दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं। इन तीनों बदमाशों ने 30 जुलाई को करीब 3:30 बजे दोपहर में ई-रिक्शा सेक्टर-16 से बुक किया और महामाया फ्लाईओवर के पास गलत रास्ते पर ले जाकर रिक्शा लूट लिया और चालक को फेंक दिया। बाद में चालक ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस विभाग के अनुसार, पुलिस ने आरोपियों की तलाश में जब चेकिंग करना शुरू की तो सुबह तड़के सेक्टर-96 के पास ई-रिक्शा में सवार तीन संदिग्ध व्यक्तियों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया, पुलिस को देख बदमाशों की ओर से पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की गई, पुलिस की ओर से जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया और वहीं अन्य दो बदमाशों से पूछताछ जारी है। पुलिस ने बदमाशों पर सबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और साथ ही तीनों बदमाशों में से बदमाश रोहित के खिलाफ करीब आधा दर्जन मुकदमे पहले से दर्ज हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement