Three gangsters of the gang who absconded Vikram alias Papala arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 23, 2019 1:39 pm
Location
Advertisement

क्राइम न्यूज : विक्रम उर्फ पपला को फरार कराने वाले गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 10 सितम्बर 2019 6:08 PM (IST)
क्राइम न्यूज : विक्रम उर्फ पपला को फरार कराने वाले गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार
जयपुर। अलवर जिले के बहरोड़ थाने पर हमला एवं फायरिंग कर हवालात में बंद इनामी अपराधी विक्रम उर्फ पपला को फरार करवाने में सहयोग करने वाले गिरोह के तीन ओर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस एटीएस एवं एसओजी अनिल पालीवाल ने बताया कि 6 सितंबर को अलवार के बहरोड़ थाने से पपला उर्फ विक्रम गुर्जर को उसकी गैंग द्वारा थाने पर हमला व फायरिंग कर फरार करा लिया गया था। फरार कराने के षडयंत्र में शामिल होने वाले विनोद स्वामी और कैलाश चंद को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है। इस प्रकरण में इस गैंग के तीन और बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है।
पालीवाल ने बताया कि विक्रम उर्फ पपला को पुलिस हिरासत से फरार कराने के षड्यंत्र में शामिल खरोला थाना खैरथल अलवर निवासी जगन खटाना (22) महिपाल (19) व तरवाला थाना किशनगढ़ बास अलवर हाल खरोला थाना खैरथल निवासी सुभाष सिंह (21) को गिरफ्तार किया गया है। जिनसे अन्य बदमाशों के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है।

पालीवाल ने बताया कि पपला उर्फ विक्रम गुर्जर पुत्र मनोहर लाल निवासी खारोली, थाना महेंद्रगढ़, हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर है जिसके विरुद्ध हत्या, अवैध हथियार के 8 मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी पर हरियाणा पुलिस द्वारा 1 लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया हुआ है। पूर्व में 8 सितंबर 2017 को महेंद्रगढ़ न्यायालय से पपला उर्फ विक्रम गुर्जर को उसके साथी न्यायालय में फायरिंग करके हरियाणा पुलिस की गिरफ्त से भगा कर ले गए थे तभी से ये फरार चल रहा था। उन्होंने बताया कि 5-6 सितंबर 2019 की दरमियानी रात्रि थाना बहरोड़ पुलिस द्वारा विक्रम गुर्जर को एक स्कॉर्पियो व 31 लाख 90 हजार रुपये के साथ पकड़ा था। 6 सितंबर को प्रातः 9 बजे उसकी गैंग द्वारा थाने पर हमला व फायरिंग कर फरार करा लिया गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement