Three crooks arrested in murderous attack-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 12, 2019 2:12 am
Location
Advertisement

क्राइम न्यूज : जानलेवा हमले में तीन बदमाश गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 21 अक्टूबर 2019 8:38 PM (IST)
क्राइम न्यूज : जानलेवा हमले में तीन बदमाश गिरफ्तार
जयपुर। जवाहर सर्किल इलाके से अपहरण कर एक व्यक्ति को गोली मारने वाली गैंग के तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस गिरोह के दो शातिरों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। बदमाशों के कब्जे से पिस्टल व अन्य प्राणघातक हथियार बरामद होने की बात सामने आई है। तीनों बदमाशों को बापर्दा रखा गया है।

एसएचओ जवाहर सर्किल हेमेन्द्र शर्मा ने बताया कि गिर तार बदमाश किशन गुर्जर (24) निवासी चरी की ढाणी गांव बालपुरा फागी, कन्हैया उर्फ काना बैरवा (31) निवासी गांव नारायणपुरा सोसायटी पहाडिया फागी और राजाराम उर्फ राजू गुर्जर (22) गुर्जरों की ढाणी भोजपुरा फागी का रहने वाला है। पुलिस अपहरण कर गोली मारकर भागने वाले बदमाशों में शामिल आरोपित गणेश शर्मा व एक अन्य को पहले ही गिर तार कर चुकी है। तीनों बदमाशों के मध्यप्रदेश के इंदौर में छिपे होने की जानकारी मिली थी।

टीम में शामिल एसआई विनोद कुमार, एएसआई सुखवीर ङ्क्षसह, सिपाही भरतलाल, बनवारी, पुष्पेन्द्र और रतनलाल को रवाना किया गया। टीम ने शातिरों की मोबाइल लोकेशन के आधार पर स्थानीय पुलिस की मदद से कच्ची बस्ती से दबोच लिया। पुलिस इनसे पूछताछ कर वारदात में प्रयुक्त हथियार और अन्य मामलों की पड़ताल कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement