Thieves enter the house in Jaipur, close the kundi and apprehend one, two companions run away with jewelry and cash-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 27, 2020 3:25 pm
Location
Advertisement

जयपुर में घर में घुसे चोर, कुंदी बंद कर एक को पकड़ा, दो साथी ले भागे गहने-नकदी

khaskhabar.com : मंगलवार, 22 सितम्बर 2020 1:19 PM (IST)
जयपुर में घर में घुसे चोर, कुंदी बंद कर एक को पकड़ा, दो साथी ले भागे गहने-नकदी
जयपुर। झोटवाडा इलाके में दिन-दहाड़े एक मकान का ताला तोडक़र चोर घर के अंदर जा घुसे। मालिक ने ताले टूटे देखकर शक होने पर तुरंत बाहर से कुंदी बंद कर एक चोर को पकड़ लिया, जबकि उसके दो साथी गहने व नकदी लेकर फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस आरोपित चोर से पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बताया कि सहकार नगर खातीपुरा रोड निवासी जुगल किशोर ने मामला दर्ज कराया है। घटनाक्रम के मुताबिक, रविवार दोपहर करीब साढ़े 11 बजे मकान का ताला लगाकर उसकी पत्नी डॉक्टर के गई थी। पीछे से दिन-दहाड़े चोरों ने सूने मकान को निशाना बनाया।

मकान का ताला तोडक़र चोर अंदर घुसे। करीब आधे घंटे बाद वापस लौटने पर जुगल किशोर को मकान के ताले टूटे मिले और अंदर से हलचल सुनाई दी। जुगल किशोर ने बाहर से दरवाजे की कुंदी बंद कर दी। खिडक़ी से अंदर झांककर देखने पर एक लडक़ा दिखाई दिया।

दो साथी हो गए फरार - शोर मचाकर पडौसियों को इक्कठा करने के बाद पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पहुंची पुलिस को घर के अंदर बंद चोर हवाले कर दिया गया। पूछताछ में आरोपित चोर ने अपना नाम सोनू बताया और दो ओर साथियों के साथ वारदात करने आना स्वीकार किया।

पीडि़त का कहना है कि फरार दो साथी चोर उसके घर से कानो के सोने के झुमके, सोने की कानौती, करीब 70 हजार रुपए व दस्तावेज चोरी कर ले गए है। पुलिस आरोपित से पूछताछ करने के साथ ही फरार साथियों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement