Thieves carrying two lakh rupees by dodging the shopkeeper-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 25, 2019 10:07 am
Location
Advertisement

दुकानदार को चकमा देकर दो लाख रुपए ले उड़े चोर

khaskhabar.com : गुरुवार, 14 मार्च 2019 6:04 PM (IST)
दुकानदार को चकमा देकर दो लाख रुपए ले उड़े चोर
जयपुर। करधनी थाना इलाके में खरीददारी के बहाने दो युवक एक दुकान में घुसे और दुकानदार को चकमा देकर दो लाख रुपए से भरा बैग ले गए। वारदात का पता चलने पर पीड़ित थाने पहुंचा और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार मुरलीपुरा स्कीम निवासी श्याम सुंदर की गणेश नगर में राम ट्रेडर्स के नाम से दुकान है। 12 मार्च की शाम करीब सात बजे दो युवक सामान लेने दुकान पर पहुंचे। सामान दिखाने के दौरान एक युवक ने दुकान के बाहर आकर कुछ दिखाने को कहा। इस पर वह दुकान के बाहर आकर उसे सामान दिखाने लगा। कुछ समय बाद दोनों युवक बिना खरीददारी किए दुकान से चले गए। जब उसने दुकान में रखा बैग संभाला तो वह नहीं मिला। बैग में दो लाख रुपएए क्रेडिट कार्ड ए गाडी की आरसी सहित अन्य दस्तावेज रखे थे। इस पर पीड़ित ने बदमाशों को आसपास तलाश किया लेकिन वह दिखाई नहीं आए।

जांच अधिकारी एएसआइ प्रहलाद सिंह ने बताया कि बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे। दुकान के पास स्थित एक बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरें में बदमाश नजर आ रहे है। हुलिए व बाइक के न बरों के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement