Thieves attempt to rob bank branch and ATM, sabotage on failure-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 8:46 pm
Location
Advertisement

जयपुर: चोरों ने बैंक शाखा व एटीएम लूट का किया प्रयास, असफल होने पर की तोड़-फोड़

khaskhabar.com : बुधवार, 18 मार्च 2020 7:16 PM (IST)
जयपुर: चोरों ने बैंक शाखा व एटीएम लूट का किया प्रयास, असफल होने पर की तोड़-फोड़
जयपुर। बगरू थाना इलाके में स्थित बेगस गांव में मंगलवार देर रात को बदमाशों ने बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा और एटीएम लूट का प्रयास किया। बदमाश एटीएम लूटने में नाकाम रहे तो तोड़-फोड़ कर वहां से भाग निकले। बताया जा रहा है कि बदमाश जाते समय एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी अपने साथ ले गए। बुधवार सुबह सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बैंक के आस-पास की सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई।

थानाधिकारी ब्रजभूषण अग्रवाल ने बताया कि बेगस में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा और एटीएम से चोरों ने शटर तोड़कर लूट का प्रयास किया। वहीं चोरों ने एटीएम भी ले जाना का प्रयास किया, लेकिन असफल रहें। जिससे बाद बदमाश एटीएम में तोड़-फोड़ कर दी। वहीं बदमाश बैंक में लगे सीसीटीवी की वजह से डर गए और पैसा नहीं ले जा पाए। शाखा प्रबंधक कुलदीप सिंह मीणा ने बताया कि मंगलवार की देर रात चोरों ने बेगस में स्थित एटीएम और शाखा में लूट का प्रयास किया।

चोरों ने शाखा और एटीएम का शटर तोड़ दिया, लेकिन चोर शाखा के अंदर लगे सीसीटीवी के कारण पैसे ले जाने में असफल रहे। वहीं चोरों ने बैंक में लगे सीसीटीवी को भी नुकसान पहुंचाया है। एटीएम में रखी नकदी सुरक्षित है। फिलहाल पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी खंगालने में जुटी है और जल्दी ही पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement