The sensation spread from the corpse found in the field of Jaipur, was reported missing a week ago -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:23 pm
Location
Advertisement

जयपुर के खेत में मिली लाश से फैली सनसनी, हफ्ताभर पहले दर्ज कराई थी गुमशुदगी

khaskhabar.com : शनिवार, 03 अप्रैल 2021 4:19 PM (IST)
जयपुर के खेत में मिली लाश से फैली सनसनी, हफ्ताभर पहले दर्ज कराई थी गुमशुदगी
जयपुर। शिवदासपुरा इलाके में गेहूं के खेत में एक व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। जिसकी हफ्ताभर पूर्व थाने में लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने शनिवार सुबह डॉग स्क्वॉयड व एफएसएल टीम की मदद से मौके से साक्ष्य जुटाए है।

एसएचओ भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि शुक्रवार देर शाम चौसला गांव में स्थित गेहूं के खेत में काम कर रहे लोगों को तीव्र मानव गंध आई। गेहूं के खेत में बीच में घुसकर देखने पर एक व्यक्ति की लाश पड़ी मिली। शव मिलने का पता चलने पर स्थानीय लोगों में सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ इकठा हो गई।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका-मुआवने के साथ शिनाख्त की गई। मृतक की पहचान चंदलाई गांव चाकसू निवासी रामअवतार शर्मा (45) के रूप में हुई। जिसके बाद शव को एम्बूलेंस की मदद से पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया।

सप्ताहभर पुराना शव - पुलिस का कहना है कि 25 मार्च को रामअवतार शर्मा के लापता होने पर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। बताया गया था कि शाम को खेत पर गेहूं काटने के बाद वह घर से निकला था, लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं लौटा। उसके घर से करीब 3 किलोमीटर दूर गेहूं के एक खेत में उसका शव मिला है।

मौका-ए-अलामत को देखकर लग रहा है कि उसकी मौत सप्ताहभर पूर्व हो गई थी। शव में कीड़े लगने के साथ ही गल गया है। घटनास्थल पर किसी प्रकार की संदिग्ध वस्तु भी नहीं मिली है। हालांकि, वहीं दूसरी ओर पुलिस ने हत्या की बात से भी इंकार नहीं किया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत के कारण का पता लग सकेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement