The miscreants opened fire in Jaipur, shopkeepers narrowly avoided-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:06 pm
Location
Advertisement

जयपुर में दुकान में घुसकर बदमाश ने किया फायर, बाल-बाल बचा दुकानदार

khaskhabar.com : बुधवार, 23 सितम्बर 2020 3:21 PM (IST)
जयपुर में दुकान में घुसकर बदमाश ने किया फायर, बाल-बाल बचा दुकानदार
जयपुर। करणी विहार इलाके के पांच्यावाला में बुधवार दोपहर एक दुकान में घुसकर हथियारबंध बदमाश ने फायर कर दिया। गोली दुकान में लगे गिलास में लगने से दुकानदार बाल-बाल बच गया। फायरिंग से इलाके में दशहत फैल गई। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई, लेकिन बाइक सवार बदमाशों का पता नहीं लगा।

एसएचओ पन्ना लाल जागीड़ ने बताया कि पांच्यावाला में गली नंबर-5 के पास कन्हैया लाल की बेसमेंट में पान-सिगरेट की दुकान है। घटनाक्रम के मुताबिक, कन्हैया लाल बेसमेंट में स्थित अपने दुकान पर काम कर रहा था। दोपहर करीब पौने 2 बजे एक बदमाश बेसमेंट में दुकान पर आया और उसने कन्हैया लाल को देखते ही जेब से अवैध पिस्टल निकालकर फायर कर दिया। गोली कन्हैया लाल के आगे की ओर लगे गिलास पर लगने से वह बच गया।

गोली चलने की आवाज से दहशत फैल गई। हमलावर तुरंत भागकर बाहर खड़े बाइक सवार साथी के साथ बैठकर तेजी से फरार हो गया। फायरिग की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल से खाली खोल बरामद किया है। पुलिस वारदातस्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगालने के साथ बाइक सवार हथियारबंध बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस प्रथमदृष्टया जानेलवा हमले के पीछे आपसी रंजिश का मामला मान रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement