The lover, along with two other people, killed the girl for opposing the rape.-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 5, 2021 5:31 pm
Location
Advertisement

दुष्कर्म किए जाने का विरोध करने पर प्रेमी ने दो और लोगों के साथ मिलकर लड़की की हत्या की

khaskhabar.com : मंगलवार, 15 जून 2021 10:19 AM (IST)
दुष्कर्म किए जाने का विरोध करने पर प्रेमी ने दो और लोगों के साथ मिलकर लड़की की हत्या की
लखनऊ। बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा संग उसके प्रेमी और दो दोस्तों ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया। जब लड़की ने इसका विरोध जताया, तो गुस्से से तिलमिलाए प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उस पर 24 बार चाकू से प्रहार किया। इस सिलसिले में सोमवार को सरोजनी नगर इलाके के पीड़िता के प्रेमी मोहम्मद कैफ समेत दो और युवकों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए अन्य दो लोग विशाल और आकाश हैं।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैफ ने लड़की को डेट पर बुलाया था और इस दिन लड़की को उसके घर के पास से ही पिक किया था।


लड़की के पिता उस वक्त घर पर नहीं थे और उसकी मां अपने मायके सीतापुर गई हुई थी।


डीसीपी, सेंट्रल, सोमेन बरमा ने कहा, "कैफ ने पुलिस को बताया कि उसके दोस्तों को लड़की के साथ उसकी मुलाकात के बारे में पता चला क्योंकि वह उनकी उपस्थिति में फोन पर उससे बात कर रहा था। योजना के अनुसार, कैफ ने विशाल के भाई की बाइक का इस्तेमाल कर गहरू गांव में अपने दोस्तों के साथ वन क्षेत्र में गया। अपने दोस्तों को वहां छोड़ने के बाद, वह लड़की को लेने के लिए गया और फिर उस जगह की ओर बढ़ गया जहां उसके दोस्त उनका इंतजार कर रहे थे। जब कैफ लड़की के साथ मौके पर पहुंचा तो सभी ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की।"


कैफ ने कबूल किया कि इस घटना से लड़की को काफी बड़ा झटका लगा और उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की धमकी दी। उसने किसी तरह अपने आप को उनके चंगुल से छुड़ाया और भागने लगी।


आरोपी ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसके दोस्त आकाश ने उसे नीचे गिरा दिया और विशाल ने उसे कई बार चाकू मारा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।


आकाश यादव और विशाल कश्यप को भी गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस ने उस चाकू को भी बरामद कर लिया है, जिसका इस्तेमाल आरोपी ने पीड़िता को चाकू मारने में किया था।


--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement