The fraudster tried to commit suicide in the lockup of Mansarovar police station in Jaipur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 8:59 pm
Location
Advertisement

जयपुर के मानसरोवर थाने की हवालात में बंद जालसाज ने किया आत्महत्या का प्रयास

khaskhabar.com : मंगलवार, 20 अक्टूबर 2020 12:56 PM (IST)
जयपुर के मानसरोवर थाने की हवालात में बंद जालसाज ने किया आत्महत्या का प्रयास
जयपुर। मानसरोवर थाने की हवालात में एक करोड़ रुपए की जालसाजी के मामले में बंद शातिर के आत्महत्या के प्रयास करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि इस संबंध में मानसरोवर थाने में तैनात एएसआई भगवान सहाय ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। गणेश नगर महेश नगर निवासी संजीव चौधरी से 1 करोड़ 11 लाख रुपए की जमीनी धोखाधड़ी के मामले में आरोपित सुरेन्द्र चौधरी (31) निवासी गुढागौडजी झुंझुंनू को 15 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस अभिरक्षा में चल रहे आरोपित सुरेन्द्र चौधरी ने 18 अक्टूबर की रात करीब पौने 8 बजे हवालात में बने बाथरूम की दीवार के सिर मार कर खुद को लहुलुहान कर लिया। हवालात से बाहर निकालकर उसे तुरंत जयपुरिया अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया।

दो बार किया हवालात में मरने का प्रयास - पूछताछ में आरोपित सुरेन्द्र चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार होने से वह मानसिक रूप से तनाव में आ गया है। मैं मरना चाहता हूं। इस कारण बाथरूम की चौखट से सिर भीडा लिया था। आरोपित सुरेन्द्र चौधरी 16 अक्टूबर को भी हवालात के बाथरूम में चोटग्रस्त होकर गिरा था। उस दौरान उसने पैर फिसलने से गिरना बताया था। इससे स्पष्ट है कि 16 अक्टूबर को आरोपित सुरेन्द्र चौधरी ने जानबुझकर ही गिरकर चोटिग्रस्त हुआ है। आरोपित सुरेन्द्र चौधरी ने हवालात में बंद होने के दौरान दो बार आत्महत्या करने का प्रयास किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement