The body burns the body after killing a woman, reveals Blind Murder by police by Aadhaar card thumb Impression-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 4, 2021 3:34 am
Location
Advertisement

युवती की हत्या कर शव को जलाया, आधार कार्ड थम्ब इम्प्रेशन से पुलिस ने किया ब्लाइंड मर्डर का खुलासा

khaskhabar.com : बुधवार, 01 नवम्बर 2017 8:02 PM (IST)
युवती की हत्या कर शव को जलाया, आधार कार्ड थम्ब इम्प्रेशन से पुलिस ने किया ब्लाइंड मर्डर का खुलासा
नागौर। मेडतासिटी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया है। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक गुरूदेव नगर काॅलोनी में एक युवती की अर्द्धजली लाश मिली थी। लाश की शिनाख्त ना हो सके इसके लिए उसे जला दिया गया। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए एक टीम गठित की। टीम ने ब्लाईन्ड मर्डर का खुलासा करते हुए आरोपी दीपक उर्फ दीपू को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी गाँधी काॅलोनी मेडतासिटी का रहने वाला है।

पुलिस के मुताबिक दीपक और मृतका के बीच अवैध सम्बन्ध थे। पूछताछ में सामने आया है कि मृतका शादी शुदा थी और अपने ससुराल जाना चाहती थी। लेकिन आरोपी दीपक उसे अपने साथ रखना चाहता था। जब मृतका नहीं मानी तो आरोपी ने फोन कर युवती को अपने पास बुलाया। आरोपी मृतका को मोटरसाईकिल से सातलावास जी.एस.एस. पर स्थित कमरे पर ले गया और उसकी हत्या कर दी।

खास बात ये है कि हत्या करने के बाद आरोपी मृतक युवती के शव को मोटरसाईकिल पर रखकर सुनसान जगह ले गया और पहचान छुपाने के लिये पेट्रोल से शव को आग लगा दी। आरोपी का पिता बिजली विभाग में सरकारी कर्मचारी है। दीपक भी जी.एस.एस. पर काम करता था।

पुलिस ने आधार कार्ड के आधार पर मृतक युवती के जले हुए शव के थम्ब ईम्प्रेशन से मिलान किया। इस पर अज्ञात युवती की शिनाख्त मेडतासिटी की नायक काॅलोनी की पप्पूडी नाम की युवती के रूप में हुई।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement