The ATM was being cut from cutter, Rs 15 lakh saved from police promptness-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 2:18 pm
Location
Advertisement

कटर से काट दिया एटीएम, पुलिस आई तो भाग छूटे बदमाश, बच गए 15 लाख रुपए

khaskhabar.com : मंगलवार, 19 दिसम्बर 2017 5:41 PM (IST)
कटर से काट दिया एटीएम, पुलिस आई तो भाग छूटे बदमाश, बच गए 15 लाख रुपए
दौसा। प्रदेश में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। इसी के चलते बदमाश किसी भी वारदात को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं। दौसा जिले में तीन बदमाशों ने एटीएम को काटकर लूटने का प्रयास किया। खास बात ये है कि बदमाशों ने एटीएम को आधे से ज्यादा काट भी लिया था, लेकिन गनीमत रही कि गश्त कर रही पुलिस की नजर इन पर पड़ गई। पुलिस को देख तीनों बदमाश यहां भाग छूटे। जिस समय बदमाश एटीएम को काट रहे थे, उस वक्त उसमें करीब 15 लाख रुपए भरे हुए थे। पुलिस की मुस्तैदी से ये 15 लाख रुपए लुटते-लुटते बच गए। हालांकि बदमाशों की यह पूरी करतूत यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पुलिस के मुताबिक दौसा जिले के मानपुर कस्बे में लगे एक्सिस बैंक के एटीएम को निशाना बनाने के लिए देर रात 3 बजकर 23 मिनट पर तीन बदमाश अंदर आए। इस दौरान बदमाशों ने कटर और अन्य उपकरणों की मदद से एटीएम को काटना शुरू कर दिया। बदमाशों ने एटीएम को करीब-करीब पूरा काट दिया था। काटने के बाद बदमाश बस इस एटीएम को ले जाने की फिराक में थे, लेकिन रात को गश्त कर रही पुलिस की नजर इन बदमाशों पर पड़ गई। जैसे ही पुलिस इन्हें पकड़ने के लिए आई तो बदमाश अंधेरे और मौके का फायदा उठाकर यहां से भाग छूटे।

पुलिस जैसे ही एटीएम के अंदर गई तो वह कटा हुआ दिखा। इसके बाद पुलिस ने बैंक प्रशासन को सूचना दी। पुलिस ने एफएसएल की टीम बुलाई और मौके से साक्ष्य जुटाए। बदमाशों के एटीएम काटने की यह वारदात यहां लगे सीसीटीवी कैमरे मेें कैद हो गई। सीसीटीवी में बदमाशों की कार की तस्वीर भी नजर आ रही है, हालांकि कार के नंबर नजर नहीं आ रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक एटीएम में 15 लाख रुपए थे। यह रुपए एक दिन पहले ही डाले गए थे। पुलिस ने शंका जताई है कि रुपए डाले जाने की खबर इन बदमाशों को थी। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement