Tenant thrown in roof due to mutual dispute in Jaipur, accused tenant arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 29, 2020 3:47 pm
Location
Advertisement

जयपुर में आपसी कहासुनी में किराएदार को छत से फैंका, आरोपित किराएदार गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 16 सितम्बर 2020 12:01 PM (IST)
जयपुर में आपसी कहासुनी में किराएदार को छत से फैंका, आरोपित किराएदार गिरफ्तार
जयपुर। मोतीडूंगरी इलाके में स्थित एक मकान में रहने वाले दो किराएदारों में कहासुनी हो गई। गुस्साएं किराएदार ने दूसरे किराएदार को पहली मंजिल से नीचे फैंक दिया। गंभीर हालत में घायल किराएदार का इलाज चल रहा है। पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपित किराएदार को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि घायल चंदन कुमार मंडल मूलत: मधुवनी बिहार का रहने वाला है। वह पिछले एक वर्षे से आनंदपुरी आदर्श नगर स्थित दो मंजिला मकान की पहली मंजिल पर किराए से रहता है। भूतल पर रोबिन बर्मन, उसका मामा व अन्य किराएदार अपने परिवार सहित रहते है। घटनाक्रम के मुताबिक, 13 सितम्बर को मकान की लाईट शोर्ट सर्किट होने से चली गई।

लाइट जाने पर चंदन कुमार अपने मामा के कमरे में पहुंचा। मामा के मीटर चैक करने की कहने पर चंदन तार सही करने लगा, तभी किराएदार रोबिन बर्मन आ गया। जिससे एमसी ऊपर करने की बात को लेकर कहासुनी हो गई। शाम को रोबिन की पत्नी के अभ्रदता करने पर दूबारा कहासुनी हो गई। जैसे-तैसे मामला शांत होने पर रात करीब 12 बजे रोबिन बर्मन, गोपाल व उसकी पत्नी उसके कमरे में आए।

ऊपर दूसरी मंजिल स्थित छत पर चलकर बात करने को कहने लगे। रोबिन की पत्नी ने कहा मांफी मांग लो अच्छा होगा। माफी मांगने के लिए जैसे ही नीचे झूका आरोपित रोबिन बर्मन ने उसे उठाकर नीचे फैंक दिया। सडक़ पर गिरते ही चोटिल होने पर चिल्लाहट की आवाज सुनकर साथी किराएदार आए। जिन्होंने गंभीरावस्था में चंदन को अस्पताल में भर्ती कराया।

मेडिकल इत्तला पर पहुंची पुलिस ने घायल चंदन का पर्चा बयान लिया। पर्चा बयान के आधार पर आरोपित रोबिन बर्मन के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने मंगलवार देर शाम आरोपित रबिन बर्मन उर्फ रोबिन बर्मन (32) निवासी कुच बिहार हाल आनंदपुरी आदर्श नगर को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement