Teenage girls body found buried in UPs Farrukhabad : rape and murder suspected-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 16, 2019 1:49 pm
Location
Advertisement

छात्रा से दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 19 जनवरी 2019 7:19 PM (IST)
छात्रा से दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार
फर्रुखाबाद। उत्तरप्रदेश के फर्रुखाबाद में पांच साल की मासूम से बलात्कार के बाद हत्या करने के आरोपियों को पुलिस ने 12 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया है। बता दे, एक दिन पहले ही
थाना अमृतपुर क्षेत्र में 11 वर्षीय छात्रा अपने पिता के पास खेत में जा रही थी तभी उसका अपहरण कर छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या को अंजाम दिया गया। आरोपियों ने शव गायब करने के इरादे से उसे खेत में ही गड्डा खोदकर दफना दिया। थाना क्षेत्र अमृतपुर के ग्राम सुभानपुर में 11 वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई।

परिजनों के मुताबिक, चाचा का गांव के ही निकट बाइक से एक्सीडेंट हो गया था। जिसकी सूचना देने अपने पिता के पास घर से तकरीबन एक किलोमीटर दूर खेतों में गई थी। लेकिन वह पिता के पास नही पंहुची। जब बच्ची काफी देर तक घर नही पंहुची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन उसका पता नहीं चला। इसके बाद घर से खेतों में जाने वाले रास्ते के निकट एक सरसों के खेत में मिट्टी ताजी खुदी हुई देखी गई। जब गड्डा खोदकर देखा गया तो पता चला कि उसमें बच्ची की लाश दबी थी। उसके कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे।

घटना की सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक रामप्रकाश के साथ ही थानाध्यक्ष राजेपुर भी मौके पर आ गये। डॉग स्कॉट भी मौके पर पहुंचा। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि बच्ची गांव के ही एक निजी विद्यालय में कक्षा 5 की छात्रा थी। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि एक आरोपी इससे पहले भी रेप और हत्या के केस में कानपुर जेल में सजा काट चुका है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement