Stones in two sides of special community in Jaipur, police registered a case-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 24, 2021 4:35 am
Location
Advertisement

जयपुर में समुदाय विशेष के दो पक्षों में पथराव, पुलिस ने किया मामला दर्ज

khaskhabar.com : मंगलवार, 01 दिसम्बर 2020 2:02 PM (IST)
जयपुर में समुदाय विशेष के दो पक्षों में पथराव, पुलिस ने किया मामला दर्ज
जयपुर। माणकचौक इलाके में सोमवार देर शाम समुदाय विशेष के दो पक्ष आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पथराव किया। सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर दोनों पक्ष मौके से भाग निकले। पुलिस ने पथराव को लेकर मुकदमा दर्ज किया है।

एसएचओ राजेश गौतम ने बताया कि संजय बाजार में शटरवालों की गली में पथराव हुआ था। पुराने विवाद को लेकर शाम करीब साढ़े पांच बजे समुदाय विशेष के दो पक्षों के लोग आमने-सामने हो गए। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पथराव करना शुरू कर दिया। पथराव होने से स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई।

सूचना पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर दोनों पक्षों के लोग वहां से भाग निकले। पुलिस ने ऐतियात के तौर पर पुलिस जाब्ता तैनात किया। पुलिस ने पथराव करने वाले दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोगों को नामजद कर मामला दर्ज किया है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि दोनों पक्षों के बीच दुकान व अन्य पारिवारिक कारणों के लेकर विवाद चल रहा है।

कई बार समझाइस के बाद इनका विवाद खत्म नहीं हो रहा है। पुलिस ने कोरोना गाइड लाइन को तोडक़र भीड़ करना, लोगों की जान की परवाह किए बिना पत्थरबाजी और गंभीर मारपीट करने सहित कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement