Stealing bike parked in a drain in Jaipur, giving delivery to boss gets free-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 4, 2020 7:46 pm
Location
Advertisement

जयपुर में चुराई बाइक नाले में कराता खड़ी, बॉस को डिलीवरी देकर हो जाता फ्री

khaskhabar.com : शुक्रवार, 30 अक्टूबर 2020 2:37 PM (IST)
जयपुर में चुराई बाइक नाले में कराता खड़ी, बॉस को डिलीवरी देकर हो जाता फ्री
जयपुर। विश्वकर्मा थाना पुलिस ने शुक्रवार को शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार कर चोरी की तीन बाइक बरामद की है। वाहन चोर इतना शातिर है कि चुराई गई बाइक को नाले में खड़ी करता, जिसके बाद बॉस को डिलेवरी कर फ्री हो जाता था। फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

डीसीपी (वेस्ट) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि वाहन चोरी में आरोपित विकास सैनी उर्फ विक्की सैनी (20) निवासी दौरासर सदर झुंझुनू को गिरफ्तार किया गया है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपित विकास सैनी उर्फ विक्की को चोरी की बाइक लेकर घूमते पकड़ा है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की बाइक जब्त की।

आरोपित की निशानदेही पर चोरी की दो अन्य बाइक विद्याधर नगर इलाके में स्थित भुतेश्वर महादेव मंदिर के पास नाले से बरामद की गई है। पूछताछ में आरोपित ने बाइक चोरी कर नाले में खड़ी करता है, जिसके बाद अपने बॉस भुपेन्द्र सिंह रावणा को देता है। बॉस के ऑर्डर पर इकठ्ठी हुई बाकइर्स को दूसरी जगह ले जाकर ठिकाने लगाता है।

पुलिस गिरोह के सरगना व अन्य बदमाशों की तलाश के साथ ही अन्य वारदातों के खुलासे के प्रयास कर रही है। आरोपित विकास के खिलाफ चिडावा झुंझुने में अवैध हथियारों में लिप्त होने पर आम्र्स एकट का मुकदमा दर्ज है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement