Soldier was smuggling liquor in Ghaziabad-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 9, 2021 3:12 am
Location
Advertisement

गाजियाबाद : दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड दारोगा का 'सिपाही' बेटा कर रहा था शराब तस्करी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 01 मई 2020 08:39 AM (IST)
गाजियाबाद : दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड दारोगा का 'सिपाही' बेटा कर रहा था शराब तस्करी
गाजियाबाद। स्थानीय कवि नगर थाना पुलिस ने दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड दारोगा का सिपाही बेटा शराब तस्करी करते हुए दबोच लिया। गिरफ्तार सिपाही का नाम रोहित बैंसला है। रोहित यूपी पुलिस में सिपाही और फिलहाल मुजफ्फरनगर पुलिस लाइन में तैनात है। रोहित बैंसला के गैंग में शामिल 5 और शराब तस्कर भी पकड़े गए हैं। इनके पास से बड़ी तादाद में अवैध देसी विदेशी शराब मिली है। गुरुवार को आईएएनएस को यह जानकारी गाजियाबाद जिला पुलिस प्रवक्ता सोहनवीर सिंह सोलंकी ने दी। प्रवक्ता के मुताबिक, "एसएसपी कलानिधि नैथानी को इस गैंग के बारे में थाना कवि नगर प्रभारी मोहम्मद असलम ने सूचित किया था। एसएसपी ने गैंग को पकड़ने के लिए टीमें बनाने को कहा। इन्हीं टीमों ने गैंग को चारों ओर से घेरकर दबोच लिया।"

गैंग के पकड़े गए तस्करों में दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर का बेटा और यूपी पुलिस के सिपाही का नाम रोहित बैंसला है। जबकि बाकी सदस्यों का नाम राजकुमार, आकाश वर्मा, मंजीत, सतीश यादव, नरेंद्र यादव है। इस गिरोह के कब्जे से कवि नगर थाना पुलिस ने 3 गाड़ियां, एक ट्रक और 101 पेटी शराब की बोतलों से भरी हुई जब्त की गई हैं।

पूछताछ में दारोगा के शराब तस्कर बेटे रोहित बैंसला ने कवि नगर थाना प्रभारी मो। असलम को बताया, "रोहित चूंकि गैंग का सरगना है। वो यूपी पुलिस में सिपाही है। इसलिए रोहित बैंसला ही जब शराब से भरे वाहन को खाकी वर्दी पहन कर चलाता था, तो उस पर चेकिंग के दौरान किसी पर शक नहीं होता था। इसी के चलते यह गैंग हर बार पुलिस और आबकारी विभाग की नजरों से बचकर निकल गया। इस बार मगर हमारे पास पुख्ता सूचना थी।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement