sikar news : loot in Baroda gramin bank in Sikar, firing-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 1:56 am
Location
Advertisement

मात्र डेढ़ मिनट में बैंक से 2.37 लाख लूट ले गए 3 बदमाश

khaskhabar.com : गुरुवार, 05 जुलाई 2018 08:44 AM (IST)
मात्र डेढ़ मिनट में बैंक से 2.37 लाख लूट ले गए 3 बदमाश
सीकर। जिले के डाबला में दिनदहाड़े हुई वारदात ने खलबली मचा दी। साथ ही पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। आपको बता दें कि यह वारदात मात्र डेढ़ मिनट में अंजाम दी गई और 3 बदमाश 2.37 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए। घटना डाबला स्थित बड़ौदा राजस्थान ग्रामीण बैंक में हुई। इस दौरान बदमाशों ने फायरिंग भी किए। नकाब लगाए हुए आए लुटेरे घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी भी कराई, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चला।

पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने बैंक व दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज लिए हैं। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। हालांकि, देर रात तक बदमाशों का सुराग नहीं मिला। घटना बुधवार दोपहर करीब एक बजे की है।

नकाब लगाए तीन बदमाश बैंक में आए। इनमें से दो अंदर घुस गए, जबकि एक बाहर गेट पर खड़ा रहा। बदमाशों ने ग्राहकों से मारपीट की। बैंककर्मी कुछ समझ पाते इससे पहले ही बदमाशों ने मैनेजर की तरफ गोली चला दी, जो दीवार पर लगी। सहमे अधिकारी व कर्मचारी एक कोने में जाकर खड़े हो गए। बदमाशों ने फिर एक कर्मचारी पर गोली चलाई। यह गोली भी दीवार में लगी। एक बदमाश ने कॅशियर पर पिस्तौल तान दी और कैश लूटकर ले गए।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement