Sex racket busted in Bihar Sheikhpura, Purnia, 6 youths and 1 girl arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 14, 2021 9:45 pm
Location
Advertisement

बिहार के शेखपुरा, पूर्णिया में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 6 युवक व 1 युवती गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 10 जून 2021 08:37 AM (IST)
बिहार के शेखपुरा, पूर्णिया में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 6 युवक व 1 युवती गिरफ्तार
पटना। बिहार पुलिस ने बुधवार को राज्य के शेखपुरा और पूर्णिया जिलों में दो अलग-अलग सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। शेखपुरा में जिला पुलिस ने चांदनी चौक स्थित एक होटल में छापेमारी कर छह युवकों के साथ आपत्तिजनक अवस्था में मिली एक युवती को गिरफ्तार किया है।

बरबीघा पुलिस थाने के एसएचओ जय शंकर मिश्रा ने कहा, हमें पड़ोसियों से वहां अनैतिक गतिविधियों की शिकायत मिली थी। हमने उस जगह पर छापा मारा और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। हमने वहां से कंडोम और पावर बूस्टर टैबलेट भी बरामद किए हैं।

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवती होटल में कमरा बुक कराती थी और वहां ग्राहकों को लुभाती थी। मिश्रा ने कहा कि होटल का मालिक विनोद महतो भी देह व्यापार में शामिल था और उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूर्णिया में जिला पुलिस ने होटल उत्सव ग्रांड में छापेमारी कर एक युवती को गिरफ्तार किया है। हालांकि, पुलिस द्वारा की जा रही छापेमारी के तुरंत बाद तीन अन्य लड़कियां होटल से भागने में सफल रहीं।

पूर्णिया सदर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, यह पाया गया है कि शकीला और मंजू देवी नाम की दो महिलाएं पूर्णिया में देह व्यापार को नियंत्रित करती हैं और अनैतिक गतिविधियों में शामिल हैं। वे फिलहाल फरार हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement