Seeing the girl alone, the young man did Rape-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 15, 2020 12:52 pm
Location
Advertisement

घर में युवती को अकेली देखकर युवक ने किया दुष्कर्म

khaskhabar.com : मंगलवार, 23 अप्रैल 2019 6:03 PM (IST)
घर में युवती को अकेली देखकर युवक ने किया दुष्कर्म
यमुनानगर। देश में लगातार बढ़ रही दुष्कर्म की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है और एक ऐसा ही मामला हरियाणा के यमुनानगर में सामने आया है। यहां पर एक युवक ने घर में घुसकर जबरन युवती के साथ दुष्कर्म किया। आरोपित युवक ने घटना के बारे में किसी को बताने पर युवती को जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत के आधार पर आरोपित युवक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। मामले में अभी आरोपित फरार है। युवती ने शहर जगाधरी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ दिन पहले उसकी मुखर्जी पार्क कालोनी निवासी अमरजीत सिंह के साथ जान पहचान हो गई थी। उसके बाद उनकी फोन पर बात होने लगी।

आरोपित युवक उससे शादी करने की बात करने लगा। दिसंबर-2018 में एक दिन वह घर पर अकेली थी। इस दौरान आरोपित युवक अमरजीत सिंह उनके घर पर आ गया। उसे घर पर अकेली पाकर आरोपित ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और इस बारे में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपित उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। परेशान होकर उसने घटना के बारे में परिजनों व पुलिस को बताया। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपित युवक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement