School in Dehradun quietly buries 12-year-old killed by seniors-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:14 pm
Location
Advertisement

बोर्डिंग स्कूल में बच्चों ने एक छात्र को मार डाला, स्कूल में ही दफना दिया

khaskhabar.com : गुरुवार, 28 मार्च 2019 11:15 AM (IST)
बोर्डिंग स्कूल में बच्चों ने एक छात्र को मार डाला, स्कूल में ही दफना दिया
देहरादून। उत्तराखंड के देहरादून में स्थित एक बोर्डिंग विद्यालय में 12 साल के छात्र की 12वीं पढऩे वाले छात्रों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि 12वीं में पढऩे वाले दो छात्रों ने बिस्किट का पैकेट चुराने का आरोप लगाकर छात्र को क्लासरूम में स्टंप और बैट से जोरदोर पीटा और उसे वहीं छोडक़र भाग गए। घायल छात्र को कई घंटों बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्कूल प्रशासन ने पोस्टमार्टम किए बिना ही स्कूल परिसर में छात्र को दफना दिया है।


पुलिस ने बताया कि आरोपी छात्रों ने मृतक छात्र पर आरोप लगाया था कि जब वे बाहर चले गए थे। इसी दौरान छात्र ने उसका बिस्कुट का पैकेट चुरा लिया था। इसके बाद दोनों ने क्लासरूप में पीडि़त की बैट और विकेट से खूब पिटाई की। कुछ देर बाद ही घायल छात्र की मृत्यु हो गई। छात्र का शव क्लासरूम में ही पड़ा रहा।
देहरादून की एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि मामले में स्कूल प्रशासन की काफी खामियां सामने आई हैं। उन्होंने कहा कि छात्र को न सिर्फ देर से अस्पताल ले जाया गया बल्कि स्कूल स्टाफ ने मामले को छिपाने का भी प्रयास किया गया। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दिए बिना छात्र को कैंपस में ही दफना दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement