Sarpanch candidates and supporters attacked-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 18, 2020 12:30 am
Location
Advertisement

क्राइम न्यूज - सरपंच प्रत्याशी और समर्थकों पर हमला

khaskhabar.com : रविवार, 19 जनवरी 2020 6:06 PM (IST)
क्राइम न्यूज - सरपंच प्रत्याशी और समर्थकों पर हमला
जयपुर। सांगानेर संदर थाना इलाके में स्थित चौखी ढाणी के पास राधाविहार कॉलोनी में प्रचार के लिए पहुंचे सरपंच प्रत्याशी व उसके समर्थकों पर अज्ञात लोगो ने हमला कर दिया। इससे सरपंच प्रत्याशी व उसके समर्थकों को चोट आई। हमलावरों ने उनके वाहनों के भी शीशे तोड़ दिए। पीडि़त ने इस संबंध में शनिवार को थाने में मामला दर्ज करवाया है।
पुलिस के अनुसार रामपुरा उर्फ कंवरपुरा निवासी संजय सरपंच का चुनाव लड़ रहा है। वह अपने समर्थकों के साथ शनिवार को चौखी ढाणी के पास स्थित राधा विहार कॉलोनी में गया था वहां पर जमा तीस-चालीस लोगों ने उन पर हमला कर दिया। इस हमले में सरपंच व उसके समर्थकों को चोट आई। हमला किए जाने से मौके पर अफरा तफरी का माहौल व्याप्त हो गया। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची तो हमलावर वहां से भाग छूटे । पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावरों की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए है। तनाव को देखते हुए पुलिस के कुछ जवान भी वहां पर तैनात किए गए है।
जांच अधिकारी हैडकांस्टेबल मुजफ्फर ने बताया कि हमलावरों की पहचान के लिए घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है। हमले के पीछे पुरानी रंजिश हो सकती है। पीडि़त ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement