Robbers robbed of jewelers wife-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:50 am
Location
Advertisement

मैकेनिक बन कर आए लुटेरों ने ज्वैलर की पत्नी को लूटा

khaskhabar.com : रविवार, 11 जून 2017 10:36 PM (IST)
मैकेनिक बन कर आए लुटेरों ने ज्वैलर की पत्नी को लूटा
पानीपत। एसी ठीक करने के बहाने तीन लुटेरे एक ज्वैलर के घर घुस गए। उन्होंने तमंचे के बल पर उसकी पत्नी को बंधक बनाकर 15 तोले सोने के जेवर और 45 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए।

नूरवाला अड्डे पर स्थित शिव ज्वैलर्स के मालिक शिव कुमार सोनी ने बताया कि दो महीने पहले ही उसने सेक्टर 13-17 के मकान में शिफ्ट किया है। अभी दरवाजों की मरम्मत का काम चल रहा है। शनिवार को उसने बड़े बेटे लव सोनी (19) को फोन कर दुकान पर बुला लिया था, जबकि छोटा बेटा सार्थक (16) अपने दोस्त के पास सेक्टर 17 में चला गया। घर में पत्नी संगीता अकेली थी।

दोपहर करीब 1:30 बजे मुंह पर कपड़ा बांधे तीन बदमाश आए और गेट की घंटी बजाकर बोले कि एसी वाले हैं। संगीत ने उनसे कहा कि वह पति को फोन कर पूछती है कि एसी लगवाना है या नहीं। तभी बदमाशों ने झटके से मुख्य गेट खोल लिया। अंदर घुसे तो संगीता ने लॉबी के कमरे की चिटकनी लगा लगी। बदमाशों ने दरवाजे को धक्का दिया तो चिटकनी टूटी गई और उन्होंने संगीता का मोबाइल फोन छीन लिया। संगीता ने पास पड़े लोहे के पाइप से एक बदमाश पर हमला कर दिया और शोर मचाने लगी। इसके बाद एक बदमाश ने उसके हाथ, दूसरे ने पैर पकड़े और तीसरे ने सिर दीवार से मार दिया। बदमाश उसे घसीटते हुए स्टोर में ले गए।

एक बदमाश ने हाथ पर चाकू सटा दिया और दूसरा कनपटी पर पिस्तौल लगाकर बोला कि इसे गोली मार दूंगा। संगीता डर गई और गिड़गिड़ाते हुए बच्चों का हवाला दिया। तभी एक बदमाश ने अपने मुंह से कपड़ा खोला और संगीता के हाथ बांध दिए। घर पर पड़े कपड़े से मुंह और पांव भी बांध दिए। एक बदमाश संगीता के सिर पर तमंचा सटाए खड़ा रहा।

दो बदमाशों ने शिव कुमार के बेड़रूम में रखी अलमारी से 40 हजार रुपये, सोने के चार कड़े, तीन अंगूठी, गले का हार, टॉप्स, मंगलसूत्र (15 तोले सोना) और दूसरी अलमारी से पत्नी के पर्स से 5000 रुपये निकाल लिए। बदमाश संगीता का मोबाइल भी ले गए और दरवाजे को बाहर से बंद कर गए। संगीता ने किसी तरह खुद को आजाद किया और गेट पर आकर शोर मचाने लगा। तब तक सार्थक आ गया और उसने पिता शिव कुमार को फोन कर मामले की जानकारी दी। सूचना के बाद डीएसपी सिटी आत्माराम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement