Robbed pistol on police arrested, three arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 7, 2020 11:26 pm
Location
Advertisement

पकडऩे गई पुलिस पर बदमाश ने तानी पिस्टल, तीन गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 15 जुलाई 2020 5:55 PM (IST)
पकडऩे गई पुलिस पर बदमाश ने तानी पिस्टल, तीन गिरफ्तार
जयपुर। शिप्रापथ थाना पुलिस ने कार लूट के मामले में बुधवार को हथियारबंद तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरोह के सरगना ने पुलिस को देखकर हथियार तानकर जान से मारने व खुदकुशी की धमकी तक दी। पुलिस ने गिरफ्तार तीनों आरोपितों से चोरी व लूट के वाहन व अवैध हथियार बरामद किए है। पुलिस ने तीनों आरोपितों को न्यायालय में पेश कर पीसी रिमाण्ड पर लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।
एडिशनल कमिश्नर (प्रथम) ने बताया कि बदमाश देवराज सिंह (32) निवासी उद्योग नगर भरतपुर हाल सिंधू कॉलोनी मुरलीपुरा, देशराज यादव (25) निवासी गांव नैरश्या फागी और गजेन्द्र सिंह (20) निवासी गांव गहनौली मोड रूपावास भरतपुर को गिरफ्तार किया गया है। जिनके कब्जे से एक पिस्टल व चार कारतूस बरामद के साथ ही लूटी गई ई-टीओस कार, चोरी की एक अल्टो कार व बाइक बरामद की गई है। तीनों आरोपितों के खिलाफ शहर के विभिन्न थानों में चोरी, लूट व आम्र्स एक्ट के प्रकरण दर्ज है।

पिस्टल के दम पर कार लूट चालक का अपहरण :
जयपुर निवासी अशोक कुमार सैन ने मामला दर्ज कराया कि सोमवार रात वह शिप्रापथ इलाके में स्थित राज हॉस्पीटल में अपने परिचित को लेकर आया था। रात करीब ढाई बजे हॉस्पिटल के सामने कार लगाकर उसमें आराम कर रहा था, इसी दौरान तीन लडक़े आए। जिन्होंने उसकी कनपटी पर पिस्टल लगा दी और कार में पटककर उसका अपहरण कर ले गए। गोविन्दपुरा के पास आशापूर्णा फार्म हाउस में बने खाली मकान में बंदकर दिया और कार व उसके पास रखे 1 हजार 500 रुपए लूट लिए। सुबह चौकीदार के गेट खोलने पर उसने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।

मरने या मारने की दी धमकी :
सूचना पर पुलिस टीम बदमाशों को पकडऩे में जुट गई। मोबाइल लॉकेशन के आधार पर पता चला कि वह कालवाड़ के पचार गांव में है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर वारदात में शामिल बदमाश देशराज यादव और गजेन्द्र सिंह को पकड़ लिया, लेकिन गिरोह का सरगना देवराज सिंह वहां से भाग निकला। पुलिस टीम ने करीब दो किलोमीटर तक उसका पीछा किया, जिसके बाद खेत में तारों की बाड़ाबंदी के कारण वह फंस गया। पुलिस से बचने के लिए उसने पिस्टल निकाल ली। पुलिस को जान से मारने या खुद आत्महत्या करने की धमकी देने लगा। पुलिस टीम में मौजूद एसआई कृष्ण कुमार ने बदमाश का हल्का ध्यान बटते ही पकड़ लिया और लोडेड पिस्टल छीनी। पूछताछ में आरोपितों ने गोविन्दपुरा में फार्म हाउस में मकान किराए पर लेना बताया है।

कई वारदातों को दिया अंजाम -
पूछताछ में तीनों बदमाशों ने नौ वारदातों का खुलासा किया है। जिसमे करणी विहार इलाके से कार चोरी, मुहाना से बाइक व महिन्दा मेजर जीप, श्याम नगर से थार जीप व स्कोडा कार व फागी के माधोराजपुरा व टोंक के पीपीलू में दो महिलाओं की सोने की नथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। इसके अलावा 14 जून को कुम्हेर रोड नदबई भरतपुर में पेट्रोल पम्प पर 27 हजार व मोबाइल लूट की वारदात करने का खुलासा किया है। पुलिस पूछताछ में कई अन्य वारदातों के खुलासे की संभावना जताई गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement