Rape With Married Woman In Dungarpur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 14, 2020 3:53 am
Location
Advertisement

Dungarpur : झाड फूंक के बहाने युवती को बनाया हवस का शिकार

khaskhabar.com : बुधवार, 18 सितम्बर 2019 12:01 PM (IST)
Dungarpur : झाड फूंक के बहाने युवती को बनाया हवस का शिकार
डूंगरपुर। राजस्थान के डूंगरपुर जिले की एक कॉलेज छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर पीडि़ता ने पति के साथ धंबोला पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है। जानकारी के अनुसार, छात्रा सीमलवाड़ा में सोनेस्की गल्र्स कॉलेज में पढ़ती है और अपने पति के साथ झाड़ फूंक के चक्कर में एक दुकानदार के पास गई थी। वहीं पर दुकानदार ने उसके साथ रेप को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक, युवती कॉलेज में प्रथम वर्ष की छात्रा है और कई दिनों से बीमार चल रही थी। डॉक्टर की दवाओं से भी राहत नहीं मिली तो कॉलेज के पास ही एक दुकानदार ने झाड़ फूंक से तबियत ठीक करने का दावा किया और शाम को अपने पास बुलाया।

यहां पीडि़ता अपने पति के साथ पहुंची लेकिन झांसे में लेकर दुकानदार ने कथित रूप से उसके साथ रेप किया। पीडि़ता के अनुसार, 9 सितंबर को कॉलेज गई थी। उसे पति भी साथ थे और उसी दौरान उनकी मुलाकात कॉलेज के पास ही एक दुकानदार से हुई।

बातों-बातों में ही युवक ने दुकानदार से अपनी पत्नी की तबियत खराब होने की बात बताई। इसके बाद दुकानदार ने शाम को पत्नी के साथ आने को कहा और जब दोनों पहुंचे तो युवक को नींबू लाने बाजार भेज दिया। इसके बाद दुकानदार ने युवती के साथ रेप किया और युवती से इस वारदात के बारे में किसी से नहीं बताने की धमकी भी दी। डरी सहमी युवती ने पांच दिन बात अपने पति को आपबीती सुनाई और फिर दोनों ने पुलिस थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement