rape with girl in Jaipur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 18, 2020 1:08 am
Location
Advertisement

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, दो अलग-अलग मामले दर्ज

khaskhabar.com : मंगलवार, 10 दिसम्बर 2019 6:18 PM (IST)
शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, दो अलग-अलग मामले दर्ज
जयपुर। फेसबुक पर दोस्ती गांठ कर युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। घटना के संबंध में पीड़िता ने सोमवार को प्रतापनगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पडताल शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार प्रतापनगर सेक्टर 26 निवासी 22 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया कि कुछ समय पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती सुरेश कुमार के एक युवक से हुई थी। कुछ दिनों तक दोनों में सोशल मीडिया पर ही बातचीत चलती रही। इसके बाद आरोपी ने उससे मोबाइल नंबर ले लिया और फिर एक दिन बातचीत के दौरान आरोपी ने उसके पास शादी का प्रस्ताव रखा। आरोपी ने इसके बाद उसे मिलने के लिए बुलाया और उसके साथ शारीरिक स बंध बना लिए। आरोपी ने उसकी अश्लील तस्वीरें व विडियो भी बना लिए। इसके बाद आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी शादी को लेकर बहाने बनाने लगा। इससे परेशान होकर पीड़िता थाने पहुंची और आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं मामला दर्ज होने के बाद आरोपित युवक फरार हो गया। पुलिस आरोपित युवक की तलाश कर रही है।महिला से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज-
इधर गलतागेट थाना इलाके में शादी का झांसा देकर एक महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर सोमवार को मामला दर्ज कर जांच पडताल शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि मूलतरू बूंदी निवासी 33 वर्षीय महिला हसनपुरा सदर में परिवार के साथ किराए से रहती है। कुछ समय पहले उसकी नासिर से जान पहचान हो गई। नासिर ने उससे नजदीकियां बढ़ा ली और एक दिन उसे शादी का झांसा देकर मिलने के लिए थाना इलाके में स्थित वन विहार ईदगाह बुलाया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपित युवक ने वहां पर डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी कुछ दिन तक तो शादी का बहाना बनाता रहा और फिर उसने शादी से इनकार कर दिया। इस पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement