Rampur Girl Allegation Of Rape On NSG Commando In Uttar Pradesh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 16, 2019 11:04 pm
Location
Advertisement

नौकरी और शादी का झांसा देकर युवती से एनएसजी कमांडो करता रहा रेप

khaskhabar.com : गुरुवार, 10 जनवरी 2019 6:13 PM (IST)
नौकरी और शादी का झांसा देकर युवती से एनएसजी कमांडो करता रहा रेप
रामपुर। देश में आए दिन महिलाओं पर हो रहे अपराध बढते ही जा रहे है। ताजा मामला उत्तरप्रदेश के रामपुर में सामने आया है। यहां पर एक युवती ने एनएसजी कमांडो पर रेप का आरोप लगाया है। यह घटना उत्तरप्रदेश के रामपुर की है। न्यूज18 की खबरों के मुताबिक, पीडि़ता का आरोप है कि कमाड़ों ने शादी और नौकरी का झांसा देकर उसके साथ चार साल तक रेप किया। पीडि़त युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि अब आरोपी उसे धमका रहा है कि अगर उसने कार्रवाई की तो उसकी अश्लील फोटो और वीडियो नेट वह पर डाल देगा।

वहीं पुलिस ने आरोपी कमांडों के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। रामपुर के कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र में किराए के मकान पर रहने वाली युवती के मुताबिक, 4 साल पहले सोनीपत हरियाणा के रहने वाले कुलदीप की उसके फोन पर मिस कॉल आई और उसके बाद कुलदीप युवती से अलग-अलग नंबर से बात करने लगा।

युवती ने जब कुलदीप से कहा कि वो पीसीएस की तैयारी कर रही है तो कुलदीप ने उसे बताया कि वो एनएसजी में कमांडो है और उसकी नौकरी लगवा देगा। इसके बाद युवक आए दिन युवती के कमरे पर रामपुर आने लगा और उससे शादी करने की बात कहने लगा। युवती ने बताया की कमांडो ने उसकी बिना मर्जी के कई बार उससे शारीरिक संबंध बनाए। जब युवती को पता चला कि युवक के अन्य लड़कियों से भी संबंध हैं, तो उसने युवक से इस बारे में पूछताछ की जिस पर कुलदीप ने उससे मारपीट करना शुरू कर दिया।

युवती ने जब इसका विरोध किया तो युवक ने धमकी दी कि अगर कोई कार्रवाई की तो वह उसके अश्लील फोटो और वीडियो नेट डाल देगा। वहीं पुलिस का कहना है कि युवक अपने को कमांडो बताता है, वो तीन-चार साल से नौकरी और शादी का झांसा देकर छात्रा से संबंध बनाए हुए था। पीडि़ता की तहरीर के आधार पर आरोपी कमांडो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement