Rajasthan man plots own murder so family can get insurance-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 23, 2019 1:40 pm
Location
Advertisement

भीलवाड़ा : कर्ज से परेशान युवक ने खुद की कराई हत्या

khaskhabar.com : मंगलवार, 10 सितम्बर 2019 5:01 PM (IST)
भीलवाड़ा : कर्ज से परेशान युवक ने खुद की कराई हत्या
भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया। जहां एक शख्स ने बीमा की रकम को हासिल करने के लिए खुद का कत्ल कराया।

एक शख्स ने आर्थिक तंगी से परेशान एक फाइनेंसर द्वारा अपनी खुद की हत्या करवाने के लिए 80 हजार रूपये की सुपारी दे डाली। ताकि उसकी मौत के बाद बीमा का पैसा उसके परिवार को मरने के बाद मिल जाए। लेकिन मामले में तब मोड़ आ गया जब पुलिस ने हत्या के आरोप में दो लोगों गिरफ्तार किया। उसके बाद इस बात का खुलासा हुआ।

बता दें, भीलवाड़ा के फाइनेंसर बलबीर खारोल नाम एक व्यक्ति ने अपनी हत्या के लिए अपराधियों को सुपारी दी, ताकि इसे इंश्योरेंस का पैसा उसके परिवार वालों को मिल जाए। इसके लिए उसने प्लान भी बनाया। सबसे पहले मृतक बलबीर ने 3 अगस्त को 50 लाख रुपए का बीमा करवाया था। उसके बाद उसने 2 सितंबर को अपनी हत्या करवाने की साजिश रची और राजवीर और सुनील यादव को सुपारी दे डाली।

इन दोनों आरोपियों ने गुवारड़ी नाले के पास ले जाकर बलबीर खारोल की लाश मिली। बलबीर के मुंह में प्लास्टिक और दोनों हाथ-पैरों को बांधा हुआ था। दरअसल बलबीर ने ब्याज पर रुपए देने के चक्कर में अपनी संपत्ति बेचकर 20 लाख का कर्ज मार्केट में ब्याज पर बांट रखा था। लेकिन उसमें नफा की जगह नुकासन होने लगा। इसके कारण वह आर्थिक तंगी में आ गया था। वहीं परिवार के लोगों को का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि बलबीर ने इंश्योरेंस निकाल रखा था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement