Rajasthan ACB takes action in Delhi, ADG officer arrested for taking bribe of 1 lakh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:49 pm
Location
Advertisement

राजस्थान एसीबी का दिल्ली में ट्रेप, यूआईडीएआई के सहायक महानिदेशक 1 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 20 अक्टूबर 2020 5:42 PM (IST)
राजस्थान एसीबी का दिल्ली में ट्रेप, यूआईडीएआई के सहायक महानिदेशक 1 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार
जयपुर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरों (एसीबी) राजस्थान कोटा की टीम ने मंगलवार को दिल्ली में कार्रवाई कर यूआईडीएआई के सहायंक महानिदेशक पंकज गोयल को एक लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। फिलहाल आरोपित से एसीबी टीम पूछताछ कर रही है। एसीबी की टीम उनके दिल्ली स्थित आवास व ऑफिस पर सर्च कर रही है।


डीजी एसीबी बी.एल.सोनी ने बताया कि एसीबी टीम ने कोटा ईकाई की ओर से भारत सरकार के यूआईडीएआई के नई दिल्ली स्थित क्षेत्रीय कार्यालय (जो कि आधार पहचान पत्र का कार्य देखते है) के सहायक महानिदेशक पंकज गोयल को एक लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। दिल्ल्ी स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में मंगलवार को एसीबी टीम ने उन्हें रिश्वत लेते पकड़ा है।

आधार पहचान पत्र बनाने की फ्रेंचाइजी देने के लिए परिवादी की ओर से कई बार आवेदन किए गए, लेकिन फे्रंचाइजी नहीं मिली। सहायक महानिदेशक पंकज गोयल से संपर्क होने पर फ्रेंचाइजी आवंटित करने के लिए रिश्वत के एक लाख रुपए की मांग की गई।

परिवादी की शिकायत का सत्यापन करने के बाद एसीबी ने ट्रेप का आयोजन किया। मंगलवार को ट्रेप की कार्रवाई कर आरोपित पंकज गोयल (43) निवासी डीडीयू मार्ग नई दिल्ली हाल सहायक महानिदेशक क्षेत्रीय कार्यालय भारतीय विशिष्ठ पहचान प्राधिकरण नई दिल्ली को गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement