Rajasthan: 5 men rape woman going to temple, upload video on social media, 4 arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 14, 2019 10:20 pm
Location
Advertisement

पाली में अलवर जैसी घटना, 5 लोगों ने किया महिला के साथ गैंगरेप

khaskhabar.com : मंगलवार, 04 जून 2019 5:38 PM (IST)
पाली में अलवर जैसी घटना, 5 लोगों ने किया महिला के साथ गैंगरेप
पाली। राजस्थान के अलवर के थानागाजी गैंगरेप केस के बाद अब पाली में भी इसी तरह का गैंगरेप का मामला सामने आया है। राजस्थान के पाली जिले में एक विवाहित महिला के साथ पांच लोगों ने कथित रूप से गैंगरेप किया और वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपयों की मांग की, लेकिन इस बीच पीडि़ता पति के साथ पुलिस के पास पहुंच गई।

पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए चार आरोपी जितेंद्र भाट, गोविंद भाट, दिनेश भाट, और महेंद्र भाट को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि पांचवां आरोपी संजय भाट फरार है। जानकारी के मुताबिक, यह घटना 26 मई की है। करीब 30 साल की एक महिला के साथ पांच लोगों ने बलात्कार किया और घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिया था। महिला द्वारा पुलिस में अपराध की सूचना देने के बाद सोमवार को आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के मुताबिक, ये सभी आरोपी युवक नशे में थे। आरोपियों ने महिला और उसके पड़ोसी को रोका, जो एक मोटरसाइकिल पर मंदिर के रास्ते में थे। इसके बाद उन्होंने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया और इस वारदात का वीडियो भी बनाया। उन्होंने उन्हें पीटा और बंदी बना लिया। ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की खबर के अनुसार, पुलिस ने बताया, ‘शुरुआत में पीडि़ता सदमे में थी और डर रही थी कि अगर उसने पुलिस को घटना की सूचना दी, तो आरोपी उसका वीडियो वायरल कर देंगे, इसलिए उसने 6 दिनों तक शिकायत दर्ज नहीं कराई। एक आरोपी ने उनसे पैसे मांगे और अपराध का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दी। जब उसका पति, जो एक मजदूर है 2 जून को वापस आया तो एक प्राथमिकी दर्ज की गई और पीडि़ता का बयान दर्ज किया गया और उसका मेडिकल परीक्षण किया गया।

पीडि़ता ने अपनी शिकायत में कहा कि जब 2 आरोपियो ने उसका यौन उत्पीडऩ किया, तो बाकी ने उसके पड़ोसी के साथ मारपीट की और इस घटना को रिकॉर्ड किया। दोनों जब बेहोश होने लगे तो आरोपियों ने उन्हें प्रताडि़त करना बंद कर दिया। उन्होंने घटना के बारे में बात करने पर पीडि़तों को गैंगरेप का वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

बता दे, इससे पहले अलवर के थानागाजी में भी इसी तरह महिला के साथ वारदात को अंजाम दिया गया था। अलवर में 26 अप्रैल को आरोपियों ने महिला व उसके पति का रास्ता रोका और एक सुनसान जगह पर ले गए और उसके पति के सामने उसका सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने अपराध का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement