Police arrested seven miscreants for looting ATM-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 8:37 am
Location
Advertisement

एटीएम लूटपाट करने सात बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

khaskhabar.com : रविवार, 17 नवम्बर 2019 8:07 PM (IST)
एटीएम लूटपाट करने सात बदमाशों को पुलिस ने दबोचा
जयपुर। राजधानी में पश्चिम जिले की बगरू थाना पुलिस ने रविवार को शंकरा रेजीडेंसी में सर्च अभियान के दौरान सात बदमाशों को धर दबोचा है। पुलिस ने बिल्डिंग परिसर में खड़ी बदमाशों की एक काले रंग की कैंपर गाड़ी भी जब्त की है। जिसकी तलाशी में हथियारों के अलावा लोहे की सब्बल मोटे लोहे के तार व अन्य औजार प्लास्टिक के कट्टे बरामद किए है।
प्रारंभिक छानबीन में इन युवकों के प्रदेश में एटीएम लूटपाट करने वाली गैंग से जुड़े होने की बात सामने आ रही है। इनमें ज्यादातर युवक दिल्ली के रहने वाले बताए जा रहे हैए जो कि यहां एक फ्लैट किराए से लेकर ठहरे थे। यह कार्रवाई डीसीपी वेस्ट कावेंद्र सिंह सागर के निर्देशन में एडिशनल डीसीपी बजरंग सिंह शेखावत व बगरू थानाप्रभारी बृजभूषण अग्रवाल सहित पांच थानों की पुलिस टीम ने की। इसके अलावा कार में कई नंबर प्लेट भी बरामद हुई है। इससे माना जा रहा है कि यह गैंग गाड़ी के फर्जी नंबर प्लेट लगाकर वारदात करती है। ताकि वे आसानी से भाग सके और पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए।
बताया जा रहा है कि ये बदमाश युवक बगरू में ओमेक्स सिटी स्थित शिव शक्ति रियल होम सोसायटी के सी ब्लॉक बिल्डिंग में चौथी मंजिल पर लैट नंबर चार में ठहरे हुए थे। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार यह फ्लैट इसी सोसायटी के एक पदाधिकारी का होने की जानकारी मिली है। जिसमें बदमाश ठहरे हुए थे। डेढ़ माह पहले इसी ब्लॉक के सामने एक अन्य ब्लॉक में एक प्रोफेसर के यहां चोरी हुई थी। जिसमें शामिल बदमाश भी इसी फ्लैट में आकर रुके थे। दीपावली के दो दिन पहले भी किसी आपराधिक वारदात में जयपुर पुलिस ने दो जनों को इसी फ्लैट से गिरफ्तार किया था। एडिशनल डीसीपी बजरंग सिंह ने बताया कि शंकरा रेजीडेंसी की इन बिल्डिंगों में पहले भी एक अंतराज्यीय गैंग पकड़ी जा चुकी है। जो कि राजस्थान सहित अन्य शहरों के लोगों का अपहरण कर इसी आवासीय कॉलोनी के एक फ्लैट में बंधक बनाकर रखती थी। उन्हें बुरी तरह से टॉर्चर कर रूपयों की मांग करती थी। फिलहाल पकड़े गए युवकों से पूछताछ के बाद बड़ा खुलासा हो सकेगा।











ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement