People attacked the police in Meerut, seven people arrested, case filed against 25 -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 16, 2022 5:48 pm
Location
Advertisement

मेरठ में पुलिस पर लोगों ने किया हमला, सात लोग गिरफ्तार, 25 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

khaskhabar.com : मंगलवार, 07 दिसम्बर 2021 11:46 AM (IST)
मेरठ में पुलिस पर लोगों ने किया हमला, सात लोग गिरफ्तार, 25 के खिलाफ मुकदमा दर्ज
मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में परीक्षितगढ़ के खटकी गांव में फायरिंग की सूचना पर पहुंची पुलिस पर रविवार देर रात ग्रामीणों ने हमला कर दिया। पुलिस को कथित तौर पर दौड़ा कर पीटने की बात भी सामने आ रही है। पुलिस ने आरोप लगाया की गांव वालो ने दरोगा से सरकारी असलहा छीनने का प्रयास किया। पुलिस ने रात में ही सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी देहात केशव कुमार सोमवार को बताया गया कि सात नामजद और 25 अज्ञात पर सरकारी कार्य में बाधा डालने व ड्यूटी पर पुलिस पर हमला, और पुलिसकर्मियों को जान से मारने का प्रयास, लूट के प्रयास की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है।

परीक्षितगढ़ के खटकी गांव में शराब पीने को लेकर राजू और मंजीत पक्ष में मारपीट के बाद गोलियां चल गईं। सूचना पर परीक्षितगढ़ थाने में तैनात दरोगा मोहसिन, गोपाल वर्मा, विपिन और सिपाही योगेंद्र व राजकुमार समेत सात पुलिसकर्मी रविवार रात 12 बजे खटकी पहुंचे। गांव में तीन युवक अनावश्यक घूमते देकर पुलिस वालों ने उन्हें पकड़ लिए और थाने ले जाने लगे। आरोप है कि युवकों और ग्रामीणों ने पुलिस के साथ मारपीट कर दी। दरोगा गोपाल वर्मा की पिस्टल छीनने का प्रयास किया।

हमले में तीनों दरोगा और दो सिपाही योगेंद्र व राजकुमार गंभीर चोट आने के कारण घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। सूचना पर परीक्षितगढ़ थाना प्रभारी राजीव कुमार किठौर व भावनपुर समेत कई थाने की फोर्स के साथ पहुंचे और राजीव उर्फ बिट्टू, अनुज, मुनेंद्र, राजीव, अमित निवासी खटकी व हरेंद्र, उपेंद्र निवासी पतला निवाड़ी मोदीनगर को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस पर हमला करने वालों पर गुंडा एक्ट व गैंगस्टर की कार्रवाई होगी। गांव में लाइसेंसी शस्त्रों की भी जांच की जाएगी। मामले की जांच सीओ सदर देहात पूनम सिरोही को सौंपी है। वहीं सोमवार को दिनभर गांव में पुलिस की दबिश चलती रही। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement