Online fraud and fire incident in Jaipur,-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 2, 2020 1:02 pm
Location
Advertisement

जयपुर में ऑनलाइन ठगी और आग की हुई घटना, यहां पढ़ें

khaskhabar.com : शुक्रवार, 27 मार्च 2020 5:24 PM (IST)
जयपुर में ऑनलाइन ठगी और आग की हुई घटना, यहां पढ़ें
जयपुर । राजधानी में साइबर ठग ने एक व्यक्ति के मोबाइल पर लिंक भेजकर बैंक खाते से साठ हजार रुपए निकलकर चपत लगा दी। इस संबंध में खोह-नागोरियान थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
एसएचओ भवानी सिंह ने बताया कि इंदिरा गांधी नगर निवासी कपिल ने मामला दर्ज करवाया कि 25 मार्च को उसके मोबाइल पर किसी ने वाट्सऐप पर फोन-पे का लिंक भेजा। क्लिक का मैसेज देखकर क्लिक करने पर बैंक खाता हैक हो गया और खाते से 60 हजार रुपए निकाल लिए। मोबाइल पर मैसेज देखकर पीडि़त को ऑनलाइन ठगी का पता चला। पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


वहीं राजधानी के करधनी इलाके में स्थित प्लास्टिक पाईप की फैक्ट्री में शुक्रवार सुबह आग लगने से दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन दमकलों की मदद से आग पर काबू पाया। आग से फैक्ट्री में लाखों रुपए का नुकसान हो गया।
पुलिस ने बताया कि सरना डूंगर औद्योगिक क्षेत्र में चेतानी प्लास्टिक के नाम से पाईप फैक्ट्री है। शुक्रवार सुबह अचानक फैक्ट्री में आग लग गई। फैक्ट्री से धुंआ उठने लगा और कुछ ही देर में फैक्ट्री से भीषण लपटे उठने लगी। देखते ही देखते आग ने फैक्ट्री को अपने आग्रोश में ले लिया, जिससे इलाके में दहशत फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीन दमकलों की मदद से करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पुलिस प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है कि आग फैक्ट्री के बाहर लगे ट्रांसफार्मर से लगी है। जिससे फैक्ट्री में रखे प्लास्टिक पाईप व मशीनरी जलकर खाक हो गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement