One held in a murder case in Gurugram-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 5:04 am
Location
Advertisement

गुरुग्राम में हत्या के मामले में एक गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 04 अगस्त 2021 09:06 AM (IST)
गुरुग्राम में हत्या के मामले में एक गिरफ्तार
गुरुग्राम। गुरुग्राम पुलिस ने हत्या के एक मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। यह वारदात गुरुग्राम के सेक्टर-37/सी इलाके में सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात को हुई थी। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के जौनपुर निवासी अनुज कुमार गौतम के रूप में हुई है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के उन्नाव निवासी बिंदा प्रसाद के रूप में हुई है।

शिकायतकर्ता के अनुसार, उत्तर प्रदेश के जौनपुर के मूल निवासी संजय ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा कि वह अपने रिश्तेदार अनुज कुमार गौतम के साथ सेक्टर -37/सी क्षेत्र में सोमवार और मंगलवार की आधीरात को किसी काम से जुड़े श्रमिक ठेकेदार चंदन से मिलने गया था।

कुछ देर बाद चंदन चला गया और शिकायतकर्ता और अनुज कुछ बात करने के लिए मौके पर खड़े थे।

पुलिस शिकायत में आरोप लगाया कि, "कुछ समय बाद दो लड़के और एक लड़की काले रंग की वेरना कार में आए। लड़कों ने अपनी कार से बाहर कदम रखा और हमें बताया कि हमने लड़की के साथ दुर्व्यवहार किया है। हमने उन्हें मना किया लेकिन उन्होंने हमें लाठी और लोहे की रॉड से पीटा है।"

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि लड़कों ने उन्हें बाथरूम में बंधक बना लिया और वे चंदन को भी उसी जगह ले गए और तीनों को बेरहमी से पीटा, जिसमें अनुज होश खो बैठा जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

शिकायतकर्ता तुरंत घायल को अस्पताल ले गए, जहां उसने दम तोड़ दिया।

हालांकि,शुरुआती जांच से संकेत मिलता है कि लड़की ने लोगों की गलत पहचान की क्योंकि यह कोई और था जिसने लड़की से छेड़छाड़ की थी।

पुलिस ने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले शख्स की भी पहचान कर ली है।

एसीपी (अपराध) प्रीत पाल सांगवान ने कहा कि, "हमने हत्या के सिलसिले में एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य अपराधियों को पकड़ने के लिए तलाश की जा रही है। सेक्टर -10 ए पुलिस स्टेशन में दोषियों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement