Now the mother-daughter of the city of Nawashar, hanged in Saudi Arabia-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 15, 2019 10:03 am
Location
Advertisement

अब नावां शहर की मां-बेटी सऊदी अरब में फंसी, बचाने की गुहार

khaskhabar.com : सोमवार, 30 अक्टूबर 2017 3:56 PM (IST)
अब नावां शहर की मां-बेटी सऊदी अरब में फंसी, बचाने की गुहार
रूपनगर। पंजाब की एक और महिला और उसकी बेटी सऊदी अरब में फंस गई है। कबूतरबाजों ने उसे मलेशिया की बजाय सऊदी अरब भेज दिया, जहां एक परिवार ने उसे बंधक बना लिया है।
नवांशहर के गांव गढ़ी फतेहखां की महिला गुरबख्श कौर व उनकी बेटी रीना काम के सिलसिले में सऊदी अरब गई थीं। महिला की बेटी को वहां पुलिस उठाकर ले गई है। एक ही माह मं पंजाब के लोगों के सऊदी अरब में फंसने का यह तीसरा मामला है। इससे पहले होशियारपुर के गांव बोदल कोटली की रीना व नवांशहर के गांव राहों के ओंकार सिंह ने खुद काे बचाने की गुहार लगाई थी। सोशल मीडिया पर डाले वीडियो में गुरबख्श कौर ने बताया कि उन्हें काम से निकाल दिया गया है। उसकी बेटी रीना पर गलत आरोप लगाकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। वहां की पुलिस न तो उसकी बेटी के बारे में बता रही है और न ही उसकी सुनवाई हो रही है। उनका वीजा भी खत्म होने वाला है। वह बेटी के बिना घर नहीं लौट सकती। उन्होंने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से विनती की है कि उन्हें स्वदेश लाया जाए।

गुरबख्श कौर के बेटे छिंदा ने बताया कि उनकी मां व बहन को मलेशिया जाना था, लेकिन एजेंटों ने मलेशिया की बजाय सऊदी अरब भेज दिया। वहां उन्हें एक घर में काम पर लगा दिया। अब एजेंट दोबारा पैसे मांग रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement