Mother Sell Her Daughter In Three Lakh In Rohtak-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 9, 2020 11:46 pm
Location
Advertisement

ये कैसी मां, बेटी का सौदा करवाया फिर करवाया रेप

khaskhabar.com : शनिवार, 21 जुलाई 2018 3:35 PM (IST)
ये कैसी मां, बेटी का सौदा करवाया फिर करवाया रेप
झज्जर। हरियाणा के झज्जर में रिश्तों को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है। पुलिस ने एक मां को खुद की बेटी का सौदा करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी मां ने अपनी नाबालिग लडक़ी का सौदा अपने एक दोस्त के साथ किया। वहीं नाबालिग लडक़ी ने अपनी एक दोस्त की मदद से मां की काली करतूतों का पर्दाफाश किया है।

नाबालिग की उम्र 16 साल है और वह अनपढ़ है। उसने पुलिस तक सूचना पहुंचाने में अपनी एक दोस्त की मदद ली। बेटी का आरोप है कि उसकी कलयुगी मां ने 3 लाख रुपए के लिए उसका सौदा अपने एक दोस्त के साथ कर दिया।

इतना ही नहीं आरोपी मां ने उस दोस्त से बेटी का रेप भी कराया। पीडि़ता से ये सारी बातें अपनी एक दोस्त को बताई और उसकी दोस्त ने चिट्ठी लिखकर रेवाड़ी पुलिस को भेजी। पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए झज्जर पुलिस को इसकी रिपोर्ट भेजी। जहां पुलिस ने आरोपी मां और उसके कथित दोस्त को गिरफ्तार किया।

आरोपी युवक को पुलिस ने एक दिन की रिमांड पर लिया है, जबकि नाबालिग की मां को जेल भेज दिया गया है। पुलिस को लिखी शिकायत में पीडि़ता ने बताया कि उसकी मां ने उसे 3 लाख रुपए के लिए अपने एक दोस्त को बेच दिया है। पुलिस को आरोपी मां के पास से पहली किस्त के 20 हजार रुपए भी मिले हैं। वहीं आरोपी युवक शादीशुदा है और सब्जी बेचने का काम करता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement