Mobile snatching incident while stealing bike in Jaipur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 24, 2021 4:31 am
Location
Advertisement

जयपुर में बाइक चोरी कर करते मोबाइल स्नेचिंग की वारदात

khaskhabar.com : बुधवार, 13 जनवरी 2021 5:44 PM (IST)
जयपुर में बाइक चोरी कर करते मोबाइल स्नेचिंग की वारदात
जयपुर। भट्टाबस्ती थाना पुलिस ने ऐसे गिरोह के चार बदमाशों को बुधवार दोपहर गिरफ्तार किया है, जो चोरी के वाहन से मोबाइल स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देते है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से चोरी की चार बाइक व लूटे गए मोबाइल बरामद किए है। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

डीसीपी (नोर्थ) परिस देशमुख ने बताया कि जिला स्पेशल टीम (डीएसटी) और भट्टा बस्ती थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दुपहिया वाहन चोर और मोबाइल स्नेचिंग गिरोह का खुलासा किया है। गिरोह के चार शातिर बदमाश जावेद खां (25) निवासी सईद इन्द्रा ज्योतिनगर कच्ची बस्ती मदरसा के पास भट्टाबस्ती ,रणवीर नायक (22) निवासी भट्टाबस्ती, अन्सू (20) निवासी आरामसीन वाली गली भट्टाबस्ती और अब्दुल कलाम कुरैशी (18) निवासी इन्द्रा ज्योतिनगर भट्टाबस्ती को गिरफ्तार किया गया है। उनके कब्जे से चार दुपहिया वाहन सहित लोगों से लूटे गए काफी मात्रा में मोबाइल बरामद किए गए है।

आरोपितों ने पूछताछ में जयपुर शहर के विभिन्न इलाकों से मोबाइल स्नेचिंग की दर्जनों वारदाते करना कबूला है। आरोपित स्मैक के नशे के आदी है और जो एक गैंग बनाकर नशा करने के पश्चात दुपहिया वाहन चुराकर जयपुर शहर के विभिन्न थाना इलाकों मे मोबाइल स्नेचिंग की वारदाते करते है। जिन्हे औने-पौने दामों में बेचकर नशा करते है। इसके अलावा आरोपितों के खिलाफ पूर्व में कई आपराधिक मामले दर्ज है। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है पूछताछ में कई अन्य वारदाते खुलने की आशंका जताई जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement