Minor Girl Gangrape in barmer video Viral-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 15, 2020 4:18 am
Location
Advertisement

बाड़मेर : नाबालिग के साथ दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, वीडियो बनाकर किया वायरल

khaskhabar.com : शनिवार, 20 जुलाई 2019 11:51 AM (IST)
बाड़मेर : नाबालिग के साथ दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, वीडियो बनाकर किया वायरल
बाड़मेर। राजस्थान में बढ़ते अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे है। ताजा मामला राजस्थान के बाडमेर में सामने आया है। बाड़मेर के बालोतरा थाना इलाके में एक नाबालिग (Minor Girl Gangrape) से चार युवकों ने गैंगरेप कर उसका वीडिया वायरल कर दिया। पीड़िता के परिजनों ने इस संबंध चार युवकों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है।

गैंगरेप का वीडियो वायरल किया...
पुलिस के अनुसार वारदात का शिकार हुई पीड़िता 16 वर्ष की है। आरोपियों ने काफी समय पहले पीड़िता से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। उस दौरान उसका अश्लील वीडियो बना लिया और फोटो खींच लिए। आरोपी लंबे समय से पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहे थे। उसके बाद आरोपियों ने तीन दिन पहले 15 जुलाई को इस अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इस पर पीड़िता के परिजनों ने शुक्रवार को बालोतरा थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। आरोपियों में मनोहर सिंह, धन्नाराम, चौथाराम और राम किटपाला शामिल हैं।

बालोतरा पुलिस उपाधीक्षक छुग सिंह सोढ़ा का कहना है कि पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है। आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही है। उल्लेखनीय है कि अलवर में पिछले दिनों कुछ युवकों ने एक महिला से गैंगरेप कर उसका वीडियो बना लिया था और बाद में उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था। उसके बाद प्रदेशभर में काफी बवाल मचा था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement