Minor Girl Gang-Raped Twice in Madhya Pradesh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 6:07 pm
Location
Advertisement

नाबालिग को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर जंगल में फेंका

khaskhabar.com : शुक्रवार, 13 जुलाई 2018 11:46 AM (IST)
नाबालिग को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर जंगल में फेंका
इंदौर। मध्य प्रदेश में महिलाओं और नाबालिग बच्चियों के साथ गैंगरेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते कुछ दिनों में मंदसौर, सतना, सागर, बैतूल और भोपाल के बाद एक और गैंगरेप का मामला सामने आया हैं। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले के खरगापुर थाना क्षेत्र में चार लोगों ने मिलकर एक सुनसान जगह पर नाबालिग लडक़ी से रेप किया फिर उसे मरा हुआ समझकर जंगल में फेंक कर फरार हो गए।

पीडि़ता की हालत इतनी गंभीर बनी हुई है कि वह अस्पताल में भर्ती में है। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। जानकारियों के मुताबिक टीकमगढ़ जिले के खरगापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में पीडि़ता का परिवार रहता है। गांव के ही कुछ लोगों से पीडि़ता का विवाद चल रहा था। बुधवार (11 जुलाई) को भी किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।

पीडि़ता इसी की शिकायत लेकर थाने जा रही थी। इस दौरान बीच रास्ते में चार लोगों ने उसको अगवा किया और सुनसान जगह पर ले जाकर दरिंदगी की। आरोपियों ने उसको मरा समझकर वहीं छोड़ा और फरार हो गए। अगले दिन 12 जुलाई को ग्रामीणों ने पीडि़ता को बेहोशी की हालत में देखकर पुलिस को सूचना दी। पीडि़ता को पहले टीकमगढ़ ले जाया गया, मगर गंभीर हालत को देखते हुए वह झांसी रेफर कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement