Minor attempts suicide after rape by brother-in-law-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 9, 2021 4:51 am
Location
Advertisement

जीजा द्वारा दुष्कर्म किए जाने पर नाबालिग ने की खुदकुशी की कोशिश

khaskhabar.com : सोमवार, 15 मार्च 2021 1:32 PM (IST)
जीजा द्वारा दुष्कर्म किए जाने पर नाबालिग ने की खुदकुशी की कोशिश
मोरादाबाद । अपने जीजा द्वारा यौन शोषण का शिकार होने के बाद एक नाबालिग लड़की ने अपनी जान देने की कोशिश की है। लड़की को वक्त पर बचा लिया गया है। इस वक्त वह जिला अस्पताल में भर्ती है, जहां उसकी स्थिति स्थिर है।

पुलिस के पास दर्ज कराई अपनी शिकायत में लड़की के परिवारवालों ने कहा है कि उनकी बेटी अपनी बहन के यहां रह रही थी। तीन महीने पहले उसकी बहन ने एक बच्चे को जन्म दिया, जिसके बाद उसे मदद के लिए वहां बुलाया गया था।

इस दौरान लड़की के जीजा ने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी के खिलाफ छजलैट पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पीड़िता की मां ने रविवार को पुलिस को बताया, "मेरी बेटी ने यह कहते हुए फोन किया था कि वह वहां नहीं रहना चाहती है। वापस आने के बाद वह काफी चुपचाप रहने लगी थी। काफी पूछने पर उसने अपनी आपबीती सुनाई। इसके बाद उसने अपनी जान लेने की कोशिश की, लेकिन वक्त रहते उसे बचा लिया गया।"

छजलैट पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाऊस ऑफिसर (एसएचओ) सुनील कुमार ने कहा, "लड़की के परिवारवालों ने उसे बचा लिया है। उसे अस्पताल ले जाकर चिकित्सकीय सहायता प्रदान की गई, जहां उसकी हालत अभी स्थिर है।"

एसएचओ ने कहा, 25 वर्षीय आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पोक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। आगे की जांच चल रही है। आरोपी को गिरफ्तार किया जाना अभी बाकी है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement