Mentally unstable person attacked with knife, 2 killed-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 19, 2021 5:47 am
Location
Advertisement

मानसिक रूप से अस्थिर व्यक्ति ने चाकू से किया हमला, 2 की मौत

khaskhabar.com : बुधवार, 23 दिसम्बर 2020 1:51 PM (IST)
मानसिक रूप से अस्थिर व्यक्ति ने चाकू से किया हमला, 2 की मौत
जौनपुर । जौनपुर के बाड़ी खास गांव में मानसिक रूप से अस्थिर एक व्यक्ति ने अपने परिजनों को चाकूओं से मारा। इसमें उसकी बेटी और एक महिला की मौत हो गई, वहीं उसकी मां, पत्नी, बेटा और परिवार के अन्य सदस्य घायल हो गए। जौनपुर के एसपी राज करण नैय्यर ने कहा कि आरोपी मुमताज उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। सभी घायल व्यक्तियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उन सभी की हालत स्थिर है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुमताज का पिछले सात सालों से वाराणसी के एक मानसिक अस्पताल में इलाज चल रहा था। सोमवार को डॉक्टरों से परामर्श के लिए उसे वाराणसी ले जाया जा रहा था, लेकिन वह गाड़ी से कूदकर भाग गया और फिर शाम को देर से घर पहुंचा। वह खाने के लिए किचन में गया लेकिन उसे वहां कुछ नहीं मिला। उसने गुस्से में चाकू उठाया और अपनी बेटी हमायरा (7) को चाकू मार दिया। मुमताज की मां चंदा बेगम ने हमायरा को बचाने की कोशिश की तो उस पर भी हमला कर दिया। हमायरा की मौके पर ही मौत हो गई।

उसके रोने की आवाज सुनकर मुमताज की पत्नी फिरदौस और 3 साल का बेटा मोहम्मद अपने कमरे से बाहर आए तो उसने उन दोनों को भी चाकू मार दिया। मुमताज को घर से बाहर जाने की रोकने की कोशिश कर रहे एक और परिजन पर भी उसने हमला किया। मुमताज ने दूध देने आई सुलेमा देवी को भी चाकू मारा। बड़ी मुश्किल से पड़ोसियों और अन्य ग्रामीणों ने मुमताज को पकड़ा और पुलिस को सूचित किया।

पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन सुलेमा देवी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement