Married girlfriend turned out to be the killer, killed the old lover for the new lover-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2021 2:42 pm
Location
Advertisement

विवाहित प्रेमिका ही निकली हत्यारी, नये प्रेमी के लिये पुराने प्रेमी को मार डाला

khaskhabar.com : बुधवार, 24 नवम्बर 2021 5:11 PM (IST)
विवाहित प्रेमिका ही निकली हत्यारी, नये प्रेमी के लिये पुराने प्रेमी को मार डाला
भरतपुर। थाना रुदावल क्षेत्र में 5 दिन पहले पुलिस को एक युवक की लाश मिली थी। जिसकी बहुत निर्मम तरीके से हत्या की गई थी। हत्या करने से पहले हत्यारों ने मृतक को काफी यातनाएं दी थी। रुदावल पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता के अनुरूप 5 दिन में हत्या का खुलासा कर हत्या के आरोप में एक विवाहित महिला पूजा गुर्जर पत्नी मुखराम (30) निवासी गांव बाबरी थाना रुदावल को गिरफ्तार किया है। घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।


भरतपुर एसपी देवेंद्र कुमार विश्नोई ने बताया कि 18 नवंबर को रुदावल थाना क्षेत्र के एक जंगल में मलखान नाम के एक व्यक्ति की लाश मिली थी। जिसकी बड़े ही निर्मम तरीके से हत्या की गई थी। हत्या की सूचना पर सीओ अजय शर्मा एवं थानाधिकारी मनीष शर्मा मौके पर पहुंचे। लाश को देख स्पष्ट था कि हत्या से पूर्व मृतक को पेड़ से बांधकर धारदार हथियारों से चोट पहुंचाई गई ओर यातनाए दी गई। पुलिस ने घटनास्थल को सुरक्षित रख मौके पर मौजूद साक्ष्य संकलित कर एफएसएल एवं डॉग स्क्वाड टीम को घटनास्थल पर बुला अन्य साक्ष्य एकत्रित किए गए।

एसपी विश्नोई ने बताया कि निर्मम हत्या की घटना के खुलासे के लिए एएसपी एडीएफ राजेंद्र वर्मा व सीओ अजय शर्मा के सुपरविजन एवं थानाधिकारी रुदावल मनीष शर्मा के नेतृत्व में थाना स्तर पर एक विशेष टीम गठित की गई। टीम ने मृतक मलखान के बारे में जानकारी हासिल की तो मालूम चला कि मलखान दूध का काम करता था। बरोदा गांव एवं बगल में स्थित बाबरी गांव से दूध लाकर डेयरी में देता था। बाबरी गांव के एक परिवार से विगत 10 साल से दूध ले रहा था, जिस कारण उनके बीच पारिवारिक रिश्ते हो गए थे। तकनीकी अनुसंधान से पता चला कि उसी परिवार की एक महिला पूजा से मृतक मलखान के अवैध रिश्ते बन गए।

भरतपुर एसपी ने बताया कि सन्दिग्ध पूजा को थाने पर बुलाकर पूछताछ की गई। जिसमें सामने आया कि उसके पिछले 2 साल से मृतक मलखान के साथ अवैध संबंध थे। लेकिन लगभग 3 महीने पहले पूजा के गांव के ही एक अन्य व्यक्ति से अवैध रिश्ते बन गये। पुराने रिश्ते को खत्म करने के लिए पूजा ने अपने नए पुरुष मित्र के साथ मलखान को जान से मारने की योजना बनाई। योजना के तहत 18 नवंबर को पूजा ने मलखान को बुलाया ओर जंगल में ले जाकर अपने नये पुरुष मित्र व उसके अन्य साथियों के साथ मिल कर निर्मम तरीके से मलखान की हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement