Man Kills self by jumping ahead of moving train after murder a woman in Sonipat-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2020 4:27 pm
Location
Advertisement

महिला की हत्या कर भागे युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

khaskhabar.com : शनिवार, 19 जनवरी 2019 9:10 PM (IST)
महिला की हत्या कर भागे युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
सोनीपत। हरियाणा में सोनीपत के ककरोई गांव में शनिवार सुबह एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। युवक ने आत्महत्या करने से पहले एक युवती की हत्या की थी। पुलिस इस आत्महत्या और हत्या के पीछे की वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, महिला के पति राजबीर ने बताया कि वह सुबह अपने खुंब फार्म के शैड में काम कर रहा था कि इसी बीच उसे पीछे हिस्से में बने कमरे से अपनी पत्नी की चीख सुनाई दी। जब वह दौड़ कर कमरे में पहुंचा तो उसके गांव का ही एक युवक सोनू (24) वहां से निकल कर भाग गया। उसने कमरे में अंदर जाकर देखा तो उसकी पत्नी सोनिया (27) जमीन पर पड़ी हुई थी।

उसकी गर्दन पर तेज धारदार हथियार से हमला किया गया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी। राजबीर ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी सोनू की तलाश शुरू कर दी। हालांकि, कुछ देर बाद पुलिस को सूचना मिली की आरोपी सोनू ने भी सोनीपत के पास ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी है।

राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी), गन्नौर के प्रभारी महावीर ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल भेज दिया गया है। सदर थाना पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement