Loot of millions of rupees in two places,-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 22, 2019 7:43 pm
Location
Advertisement

क्राइम न्यूज - जयपुर में बेखौफ लुटेरों का बोलबाला, दो जगह लाखों रुपयों की लूट, यहां पढ़ें

khaskhabar.com : मंगलवार, 13 अगस्त 2019 2:04 PM (IST)
क्राइम न्यूज -  जयपुर में बेखौफ लुटेरों का बोलबाला, दो जगह लाखों रुपयों की लूट, यहां पढ़ें
जयपुर । राजधानी में बेखौफ बदमाशों का बोलबाला है। इसलिए तो दिनदहाड़े लूटपाट हो जाती है और पुलिस देखती रह जाती है। राजधानी के मुहाना इलाके में मंगलवार सुबह बाइक सवार दो बदमाश पिस्टल की दम पर फाइनेंस कर्मचारी से 7 लाख रुपयों की नकदी से भरा बैग लूटकर ले गए ।सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई , लेकिन बाइक सवार बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका।
पुलिस ने बताया कि लूट की वारदात एयू फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी मोहनलाल के साथ हुई है। सुबह करीब 10:00 बजे वह बाइक से न्यू सांगानेर रोड की तरफ जा रहा था इसी दौरान 100 मीटर पहले ही राजावत फार्म हाउस के पास बाइक सवार दो बदमाश पीछे से आए और उसकी बाइक के आगे अपनी गाड़ी लगाकर रोक लिया। इस दौरान बाइक सवार पीछे बैठे बदमाश ने अपनी जेब से पिस्टल निकाली और फाइनेंस कर्मचारी मोहनलाल के ऊपर तान दी। इशारों इशारों में बदमाश ने मोहनलाल को बैग देने को कहा, मोहनलाल ने बदमाश को अपनी पीठ पर टंगा बैग उतारकर थमा दिया। पिस्टल की दम पर 7 लाख रुपये की नगदी भरा बैग लेकर बदमाश तेजी से फरार हो गए । जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी सूचना पर पहुंची । पुलिस लूटपाट के शिकार कर्मचारी मोहनलाल से पूछताछ करने के साथ ही वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा फुटेज को खंगाल रही है।

वहीं जयपुर के तुंगा इलाके में बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक व्यापारी पर लूट के मकसद से हमला बोल दिया। बदमाश व्यापारी से मारपीट कर उसके हाथ में लगा 5 लाख रुपए नगदी से भरा बैग लूटकर भाग निकले। सूचना पर पुलिस ने तुरंत नाकाबंदी कराई । इसी दौरान लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बाइक सवार बदमाश नजर आ गए पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों का पीछा किया बचने के चक्कर में बदमाश नकदी भरा बैग सड़क पर फेंक कर भाग निकले। पुलिस ने रुपए से भरा बैग बरामद कर व्यापारी के परिजनों के हवाले कर दिया है पुलिस बाइक सवार लुटेरों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement