kota news : accused of murder case Arrested from Kota rural area -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 8:45 am
Location
Advertisement

और 20 साल बाद लालच ने करा दी हवालात की सैर

khaskhabar.com : शुक्रवार, 29 जून 2018 11:09 PM (IST)
और 20 साल बाद लालच ने करा दी हवालात की सैर
कोटा/जयपुर। हत्या के मामले में पिछले 20 वर्षों से फरार आरोपी को कोटा ग्रामीण जिले की कनवास थाना पुलिस ने स्थायी वारंटियों की गिरफ्तारी अभियान के तहत गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक कोटा ग्रामीण राजीव पचार ने बताया कि स्थायी वारन्टी मैंबर पुत्र जयसिंह बंजारा निवासी रायखेड़ा थाना चेचट जिला कोटा थाना कनवास के हत्या के मुकदमे में करीब 20 वर्ष से फरार चल रहा था तथा गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने पैतृक गांव से जमीन जायदाद बेचकर करीब 15-16 वर्षों से परिवार सहित अन्य जगह पर निवास करने लग गया था।

पुलिस ने 50 हजार रुपए के चेक का झांसा देकर जोधपुर से किया गिरफ्तार कनवास थानाधिकारी श्यामाराम विश्नोई ने बताया कि स्थायी वारन्टी मैंबर बंजारा को झांसे में लेने के लिए पुलिस टीम के सदस्य बैंक व तहसील के कर्मचारी बनकर उससे पैतृक गांव व रिश्तेदारों के पास पहुंचे। पुलिस टीम ने आरोपी के रिश्तेदारों को 50 हजार रुपए का चेक दिखाकर वारन्टी तक जमीन के चेक की बात पहुंचाने को कहा।

लालच दिया और पकड़ लियारिश्तेदारों के माध्यम से 50 हजार रुपए के चेक की जानकारी मिलने पर आरोपी ने चेक के तकादे के लिए पुलिस टीम को मोबाइल से संपर्क किया और स्वयं को जोधपुर में होना बताया। इस पर पुलिस टीम बनाकर जोधपुर भेजी गई। वहां से वारंटी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया।
कोटा


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement