Killing of teenager with knife in Jaipur, murderers caught in blockade-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 25, 2020 11:18 am
Location
Advertisement

जयपुर में चाकू से गोदकर किशोर की हत्या, नाकाबंदी में पकड़े हत्यारे

khaskhabar.com : सोमवार, 21 सितम्बर 2020 12:49 PM (IST)
जयपुर में चाकू से गोदकर किशोर की हत्या, नाकाबंदी में पकड़े हत्यारे

जयपुर। सोडाला इलाके में चाकू से गोदकर एक किशोर की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार तडक़े नाकाबंदी के दौरान भांकरोटा इलाके से चारों आरोपितों को पकड़ लिया है। सोडाला और आस-पास के क्षेत्र में भारी पुलिस बंदोबस्त किया गया है, ताकि शांति व्यवस्था बनी रहे।

पुलिस ने बताया कि लक्ष्मी नगर राकड़ी निवासी अदनान (17) चार बहनों का एकलौता भाई था। रविवार रात करीब साढ़े 7 बजे लक्ष्मी नगर में अदनान अपने चार-पांच दोस्तों के साथ कॉलोनी में बैठा हुआ था। इसी दौरान बाइक और स्कूटर पर आए करीब दर्जनभर युवकों ने उन पर हमला बोल दिया। सरिए, तलवार व चाकू से लैंस युवकों ने अदनान पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए और वहां से भाग निकले। हमले का पता चलने पर इलाके में दहशत का माहौल फैल गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीरावस्था में अदनान को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

टारगेट था कोई ओर -
अदनान के पिता की मौत कुछ दिन पहले हो गई थी। उसके बाद अदनान अंडे का ठेला लगाने लगा। पिछले दो-तीन दिन से वह ठेला भी नहीं लगा रहा था। अदनान के साथियों से पूछताछ में पता चला है कि हमलावरों का मुख्य टारगेट सलमान नाम का युवक था, जो आदतन अपराधी है। उसे ठिकाने लगाने की तैयारी से हमलावर आए थे, लेकिन अदनान उनके हत्थे चढ़ गया। घटना का पता चलने पर पुलिस आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। चार थाने के पुलिस जाब्ते को एतियात के तौर पर इलाके में तैनात किया गया है, जिससे किसी प्रकार की शांतिव्यवस्था खराब नहीं हो।

बदला लेने के लिए हमला, अजमेर भागने की फिराक - हत्या के आरोप में करण, दिनेश, गौरव व उनके एक दोस्त को पकड़ा गया है। चारों एक ही क्षेत्र के रहने वाले है। अदनान और उसके साथियों ने कुछ दिन पहले ही गौरव व उसके साथियों से मारपीट की थी। उसके बाद अदनान के किसी साथी ने इंस्टाग्राम पर मारपीट को लेकर गंभीर मजाक उडाया। उसके बाद से ही गौरव, दिनेश एवं अन्य साथी अदनान से बदला लेने की फिराक में थे। अदनान को धमकी भी दी गई थी और जल्द ही अंजाम भुगतने के लिए भी कहा गया था। चाकू से अदनान को गोदकर सारे युवक फरार हो गए। पुलिस ने शहरभर में नाकाबंदी कराई, जिसमें सोमवार तडक़े चार आरोपित भांकरोटा इलाके में पकडऩे में पुलिस कामयाब हो सकी। पूछताछ में आरोपितों ने अजमेर भागने की फिराक में होना बताया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement